News Flash
occupier submit weapons

डीसी शिमला अमित कश्यप ने जारी किए आदेश

कार्रवाई चलने तक दो माह तक जारी रहेंगे आदेश

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। शिमला
जिला शिमला में जिन जमीन मालिकों के खिलाफ अवैध कब्जों को हटाने की कार्रवाई आरंभ की गई। उन सभी लाईसेंस हथियार धारकों को अपने हथियार नजदीकी पुलिस थाना में जमा करवाने के आदेश जारी हुए है। यह आदेश उपायुक्त अमित कश्यप ने जारी किए हैं। उन्होंन आदेश जारी करते हुए कहा कि यह आदेश 05 जुलाई को जारी किये गये हैं और आगामी दो माह तक लागू रहेंगे।

उन्होंने इस संबंध में सभी एसडीएम भी जरूरी आदेश जारी किए गए हैं। सभी एसडीएम को उक्त आदेशों की अनुपालना सुनिश्चित करवाने तथा शांति व कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए भी सभी जरूरी कदम समयबद्ध उठाने के निर्देश दिए गए हैं। अवैध कब्जों को हटाने के लिए गठित सरकारी अधिकारियों व कर्मचारियों की टीमों को समुचित सुरक्षा उपलब्ध करवाने के निर्देश भी दिए गए हैं।

इसके अतिरिक्त जिन क्षेत्रों में अवैध कब्जों को हटाने की कार्यवाही की जा रही है। उन क्षेत्रों में अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात करने के निर्देश दिए गए हैं। यह आदेश जिला में अवैध कब्जों को खाली करवाने की प्रक्रिया के दौरान किसी भी तरह की संभावित अनहोनी घटना को रोकने के मद्देनजर जारी किये गए हैं ताकि क्षेत्र में शांति व कानून व्यवस्था बनाई रखी जा सके।

रिपोर्टर – राजेश कौंडल

यह भी पढ़ें – बड़े औद्योगिक घरानों पर मेहरबान मोदी सरकार

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams