News Flash
prem kumar dhumal

चंदेल का कांग्रेस में जाना उनका निजी फैसला

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। हमीरपुर
भाजपा के पूर्व सांसद एवं भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सुरेश चंदेल का सोमवार को कांग्रेस में शामिल होने को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि चंदेल का कांग्रेस में जाना उनका व्यक्तिगत निर्णय है, वे पुराने मित्र रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब कोई कार्यकर्ता जाता है तो नुकसान तो होता है। एक अन्य प्रशन के उत्तर में उन्होंने कहा कि बहुत से लोग कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए हैं और हो भी रहे हैं। उर्मिल ठाकुर की वापसी का पता संगठन को होगा। इससे पहले धूमल ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुकाबले कोई नेता नहीं है और न ही प्रधानमंत्री मोदी का विपक्षी मुकाबला कर सकते हैं और न ही उनके द्वारा करवाए गए विकास कार्यों को करवा सकते हैं।

अब देश को सशक्त नेतृत्व की आवश्यकता है। केंद्र की भाजपा सरकार ने यह सिद्ध कर दिया कि इस समय देश में नरेंद्र मोदी से सशक्त कोई अन्य प्रधानमंत्री नहीं हो सकता। धूमल ने कहा कि मोदी ने अपने कार्यकाल के दौरान भारत को सशक्त देशों की श्रेणी में लाकर खड़ा कर दिया है। आज भारत जल, थल और आकाश में अपनी सुरक्षा के कड़े प्रबंध कर चुका है। आज मोदी की बड़ती लोकप्रियता के कारण प्रमुख विपक्षी दल बौखलाहट में हैं। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछली कांग्रेस सरकार में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में विकास कार्य में पिछड़ा था और केंद्र व प्रदेश में भाजपा की सरकारें बनने के बाद संसदीय क्षेत्र में विकास कार्यों में तेजी आई है।

अब सांसद अनुराग ठाकुर ने जो केंद्र से प्रोजेक्ट लाए उनपर कार्य युद्धस्तर पर चला है। भाजपा के समय विकास की परिभाषा को बदल दिया गया है। धूमल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने देश को एक ईमानदार एवं दमदार नेतृत्व दिया है। उन्होंने कहा कि जहां एक और प्रधानमंत्री मोदी ने ईमानदारी से काम करते हुए पिछले 5 वर्षों में पूरे विश्वभर में अपने दम पर भारत की एक अलग पहचान बनाई है। तो वहीं सांसद अनुराग ठाकुर ने अपने बलबूते हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में रेल नेटवर्क विस्तार की दिशा में कई कदम बढ़ाए हैं।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams