News Flash
old woman dead body

पुलिस टीम ने मौका पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया तथा मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी

हिमाचल दस्तक। गरली
गरली से करीब चार किलोमीटर दूर गांव बलदोह (सेहरी) में गत देर सायं अचानक 85 वर्षीय वृद्धा सत्या देवी पत्नी विधि चंद की लाश कुएं में तैरती हुई मिली। घटना की सूचना रक्कड़ पुलिस को दी गई। पुलिस टीम ने मौका पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया तथा मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि सत्या देवी सोमवार दोपहर को बिना बताए ही घर से चली गई थी। इसके उपरांत जब वृद्धा की पुत्रवधू आशा देवी व परिवार सदस्यों ने उसे ढूंढने की कोशिश की, तो वह कहीं नजर नहीं आईं।

वहीं गांव में स्थित टयाले के पास कुएं के बाहर उसकी छड़ी नजर आई, जिसके सहारे महिला चलती थी। कुएं में झांक कर देखा तो वृद्धा की लाश कुएं में तैरती नजर आई। परिवार सदस्यों के अनुसार वृद्धा की कुछ वर्षों से यादाश्त कमजोर होने के चलते वह कई बार यहां-वहां बैठने चली जाती थी। मामले की पुष्टि डीएसपी ज्वालामुखी तिलक राज ने की है।

रक्कड़ पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। परिवार सदस्यों ने किसी पर कोई शक जाहिर नहीं किया है।

चक्की खड्ड में शव बरामद

डमटाल। पुलिस चौकी ढांगूपीर के अंतर्गत रेलवे पुल के चक्की खड्ड में शव मिला है। जानकारी के अनुसार डमटाल पुलिस थाना के प्रभारी अजीत कुमार ने बताया कि मंगलवार सुबह माजरा रोड पर टोल बैरियर के साथ चक्की खड्ड में एक लाश मिली है।

मृतक की पहचान 40 वर्षीय विजय कुमार के रूप में हुई है, जो कि बैंक कालोनी पठानकोट पंजाब का रहने वाला है और बिजली का काम करता था। उन्होंने बताया कि विजय कुमार बीमार चल रहा था। मंगलवार को चक्की खड्ड में मिले शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर भेज दिया है तथा मामले की जांच की जा रही है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams