News Flash
charas

निगान-श्वाड मार्ग पर हरियाणा के व्यक्ति से पकड़ी नशे की खेप

हिमाचल दस्तक। आनी
आनी पुलिस टीम ने रविवार हरियाणा के पानीपत जिला निवासी एक व्यक्ति से 3 किलो 400 ग्राम चरस बरामद की है। DSP बलदेव ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि रविवार सुबह करीब साढ़े दस बजे जब एसआई भाग सिंह पुलिस टीम के साथ गश्त पर निगान से श्वाड की ओर जा रहे थे, तभी चंबा नाला के समीप श्वाड की ओर से कैरी बैग लेकर पैदल आ रहे एक व्यक्ति ने पुलिस को देखकर अपना बैग सड़क से नीचे फेंककर भागने लगा, जिसे एसआई भाग सिंह ने काबू किया।

व्यक्ति की पहचान इंदर सिंह 45 पुत्र राम स्वरूप निवासी उझा जिला पानीपत हरियाणा के रूप में हुई है। व्यक्ति के बैग में से पुलिस ने 3 किलो 400 ग्राम चरस बरामद की और उसे कब्जे में लेकर व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया। पुलिस ने इंद्र सिंह के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम की धारा 20 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। SHO जय गोपाल ने बताया कि पुलिस टीम में एसआई भाग सिंह के अलावा एएसआई ज्ञान सिंह, एचएससी प्रीतम सिंह व कॉन्स्टेबल बंटी आदि शामिल थे। इंद्र सिंह को सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाना है।

अरनियाला में आधा किलो चरस सहित एक धरा

ऊना। पुलिस की एसआईयू टीम ने रविवार को अरनियाला में एक युवक को करीब आधा किलो सहित काबू किया है। वहीं रक्कड़ कॉलोनी में पुलिस ने युवक से कुछ मात्रा में हेरोइन बरामद की है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी मुताबिक अपर अरनियाला में पुलिस की एसआईयू टीम में बृज भूषण, कुलदीप, होशियापुर सिंह, अनिल दत्ता व अमित ने एक घर में दबिश दी। इस दौरान पुलिस ने तलाशी के दौरान 560 ग्राम चरस बरामद की।

नशीला पदार्थ रखने के आरोप में पुलिस ने राकेश कुमार निवासी अपर अरनियाला को गिरफ्तार किया गया है। वहीं पुलिस की एसआईयू टीम में प्रमोद, सुरेश, अरविंद, सौरव व नितिन ने रक्कड़ कॉलोनी में नाकेबंदी की थी। इसी दौरान पुलिस ने एक युवक को जांच के लिए रोका। तलाशी लेने पर युवक से कुछ मात्रा में हेरोइन बरामद की। युवक की पहचान पंकज कुमार निवासी ग्रीन एवन्यू रक्कड़ कॉलोनी के रूप में हुई है। पुलिस अधीक्षक संजीव गांधी ने बताया कि पुलिस ने नशीले पदार्थ रखने के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams