News Flash
CM replies on minister's use of BB's official train: Raizada

हिमाचल दस्तक। ऊमा धीमान : बद्दी : आयुर्वेदा प्रीवेनटिव हेल्थ केयर द्वारा एक दिवसीय सैमीनार का आयोजित खरूणी में किया गया। जिसमें स्वास्थ्य विशेषज्ञ डा. इंदू अग्रवाल ने विशेष रूप से शिरकत की और आयुर्वेदा के महत्व पर विस्तार से प्रकाश डाला। डा. रितिका ठाकुर, डा. नवनीत कौर व प्रशिक्षू डा. मिलन जोत ने आयुर्वेद के माध्यम से आये हुए लोगों की स्वास्थ्य जांच की।

इस दौरान विशेषज्ञों ने अपने अपने अनुभव भी सांझा किए। उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में आयुर्वेदा पद्धति को पूरे विश्व अपना रहा है। आयुर्वेदा के फायदा अधिक और किसी भी प्रकार का नुकसान न होने के चलते लोगों का रूझान आयुर्वेदा की ओर बढ़ रहा है। डा. रितिका ठाकुर ने कहा कि आयुर्वेदा पद्धति किसी भी बीमारी का धीरे धीरे उपचार करती है लेकिन उस बीमारी को जड़ से खत्म किया जा सकता है।

इस मौके पर आचार्य महेंद्र शर्मा, प्रधान इंदू ठाकुर, प्रधान जोगेंद्र पाल, एमएस चंदेल, आरपी चंदेल, सेवानिवृत एसएचओ शिव राम व सतपाल शर्मा, एसडीओ खमेंद्र सिंह, एएसआई निर्मल सिंह काकू समेत अन्य लोग उपस्थित रहे। शिविर के अंत में डा. रिकिता ठाकुर ने सफल आयोजन के लिए आभार व्यक्त किया।

 

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]