One killed, one injured in road accidents

हरीनगर में हुई ट्रक व बाईक की टक्कर

हिमाचल दस्तक। बंगाणा : पुलिस थाना बंगाणा के तहत हरीनगर में ट्रक की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक युवक जख्मी हुआ है। मृतक युवक की पहचान संदीप कुमार निवासी जालंधर पंजाब के रुप में हुई है। घायल का क्षेत्रीय अस्पताल में उपचार जारी है। सूचना मिलते ही बंगाणा पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामला दर्ज करके ट्रक व बाइक को अपने कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है।

जानकारी के अनुसार रविवार देर रात्रि बंगाणा से ऊना की तरफ ट्रक संख्या एचपी 21बी 1637 जा रहा था। वहीं बाइक नंबर बी-08सी-9041 पर सवार होकर दो युवक ऊना से श्री बाबा बालक नाथ मंदिर में माथा टेकने के लिए जा रहे थे। लेकिन हरीनगर गांव के पास ट्रक-बाइक की सीधी टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक के वाइक के पीछे युवक बैठे युवक संदीप कुमार निवासी जालंधर की मौत हो गई। बाइक चालक जैन कुमार निवासी जालंधर पंजाब गंभीर रुप से घायल हो गया।

सूचना मिलते ही बंगाणा पुलिस थाना प्रभारी कमल नयन शर्मा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने गंभीर रुप से घायल हो बंगाणा के अस्पताल में भर्ती कराया। जबकि मृतक का क्षेत्रीय अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया। डीएसपी हैडक्वार्टर अशोक वर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है।

–चंद्रमोहन चौहान, ऊना।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams