tipper collision

मरने वाली महिला है हादसे में घायल व्यक्ति की पत्नी

चंबा। चंबा-साच मार्ग पर रविवार देर रात को एक टिप्पर ने दो राहगीरों को टक्कर मार दी। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई है। मृतक महिला की पहचान गुड्डो (50) पत्नी धर्मू निवासी ग्राम पंचायत साच के रूप में हुई है। जबकि, महिला के पति धर्मू (58) निवासी साच की टांग में गंभीर चोट आई है। सोमवार को मृतक महिला का मेडिकल कालेज चंबा में पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है। टिप्पर चालक टक्कर मार कर फरार बताया जा रहा है। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों के बयान दर्ज किए।

टिप्पर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जबकि मृतक महिला के घालय पति धर्मू का मेडिकल कॉलेज चंबा में इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि रविवार देर रात साढ़े सात बजे के करीब उक्त दंपती घर की ओर पैदल जा रहे थे। इस दौरान जब वे गुगांह के समीप पहुंचे तो आगे से तेज गति के साथ एक टिप्पर आया। जिसने उक्त दोनों राहगीरों को जोरदार टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर के कारण महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, उसके पति की टांग सहित शरीर के अन्य हिस्सों पर गहरी चोटें आई।

लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी

घटना के बाद चालक टिप्पर लेकर मौके से फरार हो गया। जैसे ही इस हादसे के बारे में लोगों को पता चला वे घटनास्थल पर जमा होने शुरू हो गए। कुछ ही देर में उक्त स्थान पर भारी भीड़ उमड़ गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस टीम मौके पर पहुंची, इसके बाद घायल को मेडिकल कॉलेज चंबा पहुंचाया गया।

उधर, एसपी चंबा डा. वीरेंद्र तोमर ने भी इसकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मृतक महिला के शव का सोमवार को मेडिकल कालेज चंबा में पोस्टमार्टम करवार पर परिजनों को सौंप दिया है। जबकि टिपर वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams