road accidents

नेरीपुल मार्ग पर पलटा कैंटर, शलाना जोहड़ी के पास हुई बस-कार में टक्कर

हादसे में एक घायल व्यक्ति शिमला रेफर

हिमाचल दस्तक। नाहन/राजगढ़
उपमंडल राजगढ़ के तहत दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो घायल हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार राजगढ़ उपमंडल के तहत शलाना जोहड़ी के समीप बुधवार दोपहर को एक निजी बस व कार की टक्कर हो गई। निजी बस एचपी 63ए-3976 व ऑल्टो कार एचपी 16-0327 की टक्कर में एक व्यक्ति घायल हो गया। शलाना निवासी भूपेंद्र चौहन ने बताया कि शलाना के साथ स्याना गली में कार और बस की आपसी टक्कर में पच्छाद भाजपा उपाध्यक्ष सुरेश ठाकुर की कार पीछे लुढ़क कर करीब 50 फुट खाई में जा गिरी।

सुरेश ठाकुर सोलन से अपने घर शमोगा की तरफ अकेले ही जा रहे थे कि अचानक स्याना गली में उनकी ऑल्टो कार की टक्कर मीनू कोच बस से हो गई। सुरेश ठाकुर को स्थानीय लोगों की सहायता से कार से बाहर निकाला गया व राजगढ़ अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार देने के बाद सोलन अस्पताल रेफर किया गया। राजगढ़ अस्पताल के मेल हेल्थ सुपरवाइजर रविदत्त भारद्वाज ने बताया कि सुरेश ठाकुर के सिर में गहरी चोटें आई हैं, उनके सिर में टांके लगाए गए है।

एक कैंटर ट्रक नंबर एचआर 63बी- 4200 शिलाबाग के समीप दुर्घटनाग्रस्त हो गया

उधर, नेरीपुल-सोलन सड़क मार्ग पर बीते मंगलवार को एक कैंटर के गहरी खाई में गिरने से परिचालक की मौत हो गई तथा चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल को स्थानीय अस्पताल बलग में प्राथमिक उपचार देने के बाद उसे IGMC शिमला रेफर किया गया। जानकारी के अनुसार चंडीगढ़ से रोहड़ू खाद लेकर जा रहा एक कैंटर ट्रक नंबर एचआर 63बी- 4200 शिलाबाग के समीप दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में कंडक्टर दीपक पुत्र देव सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक दीपक देहरादून का निवासी बताया जा रहा है। हादसे में चालक संदीप थापा पुत्र धनीराम थापा निवासी देहरादून गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से घायल को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां से उसे आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी मीनाक्षी ने बताया कि मृतक का बुधवार को पोस्टमार्टम करवाया गया। पुलिस ने भारतीय दंड सहिंता की धारा 279, 337, 304(ए) के तहत मामला दर्ज किया है तथा छानबीन आरंभ कर दी है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams