News Flash
road accident

पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी

हिमाचल दस्तक। बड़सर
उपमंडल के बणी क्षेत्र में मंगलवार देर शाम को एक बाईक के स्किट होने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान देवेंद्र कुमार (37) निवासी समोह के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौप दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार देवेंद्र कुमार गांव समोह निवासी एचपी 91-0760 नंबर बाईक पर मंगलवार देर शाम को मैहरे से समोह जा रहा था। जैसे ही वह बणी बाजार के पास पहुंचा तो उसकी अचानक उसकी बाईक स्किट हो गई। जिससे उसके सिर में गहरी चोट लग गई व उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस को इस मामाले की सूचना स्थानीय ग्रामीणों ने दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना स्थल का जायजा लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हमीरपुर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवार वुधवार को शव को परिजनों को सौप दिया। पुलिस ने ममाला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

उधर डीएसपी बड़सर जसवीर ठाकुर ने बताया कि बणी के पास बाईक स्किट होने से एक व्यक्ति की मौत हुई है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामलास दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौप दिया है।

यह भी पढ़ें – पैरासिटामोल सहित 29 दवाओं के सैंपल फेल

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams