News Flash
two bike accidents

महिला सहित दो घायल नादौन अस्पताल में भर्ती

नादौन-हमीरपुर एनएच पर रविवार को पेश आए हादसे

हिमाचल दस्तक। नादौन
नादौन-हमीरपुर एनएच पर रविवार को एक ही स्थान पर दो बाइक दुर्घटनाओं में एक महिला की मौत हो गई। इन दो दुर्घटनाओं में घायल एक महिला सहित अन्य दो लोगों को नादौन अस्पताल में उपचार दिया जा रहा है। पहली दुर्घटना में बाइक सवार अविनाश अपनी माता कमलेश उम्र 38 साल निवासी अमरोह गांव घर से नादौन की ओर आ रहे थे कि भुट्टा नामक स्थान पर सड़क के बीचोंबीच पड़े गड्ढे के कारण अविनाश बाइक पर से संतुलन खो बैठा और बाइक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

इसी दौरान पीछे बैठी कमलेश उछल कर सड़क पर ही जा गिरी। उसके सिर पर गंभीर चोट आई थीं। पीछे से आ रही कार सवार लोगों ने दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया परंतु अस्पताल में कुछ ही समय बाद कमलेश ने दम तोड़ दिया। दूसरी दुर्घटना में मिलापचंद निवासी गांव बस्सी भोरंज अपनी पत्नी दीपो देवी सहित बाइक पर सवार होकर बस्सी गांव से ज्वालामुखी जा रहे थे कि इसी स्थान पर सड़क में गड्ढे के कारण बाइक असंतुलित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

पीछे से कार में उनके साथ आ रहे अन्य परिजनों ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका उपचार चल रहा है। थाना प्रभारी महेंद्र सिंह परमार ने बताया कि दोनों दुर्घटनाओं में मामले की जांच की जा रही है।

बेहा में छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

नादौन। थाना क्षेत्र नादौन के अंतर्गत धनेटा के साथ लगते बेहा गांव में एक छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जानकारी के अनुसार दो दिन पूर्व ही छात्रा के चाचा की लड़की का विवाह था। इसी दौरान शनिवार सायंं करीब सात बजे जब वह घर पर सो रही थी तो परिजनों ने देखा कि उसका शरीर नीला पड़ा हुआ है और उसके मुंह से झाग निकल रहा था।

परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौका पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया और इसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रविवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। गौर हो कि कुछ दिन पूर्व इसी लड़की की तरह दिखने वाली एक लड़की का वीडियो क्लिप वायरल हुआ था। इसमें दिखने वाली लड़की को कुछ युवक इसी लड़की का बता रहे थे।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams