News Flash
admit card

युवाओं ने एसएसपी से की शिकायत, जताया रोष

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। धर्मशाला
पुलिस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करने और फीस जमा करवाने के बावजूद एडमिट कार्ड न मिलने की शिकायत लेकर मंगलवार को कई युवा धर्मशाला पहुंचे। युवाओं ने एसएसपी से इस बारे शिकायत करते हुए रोष जताया।

जिला के विभिन्न हिस्सों इंदौरा, बैजनाथ, पालमपुर, देहरा, नूरपुर, जसूर, थुरल, परागपुर, जयसिंहपुर से पहुंचे युवाओं का कहना था कि वह काफी समय से पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहे थे। इसके चलते उन्होंने पुलिस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन किया था और फीस भी जमा करवाई थी, लेकिन उन्हें एडमिट कार्ड नहीं मिला।

युवाओं का कहना है कि गलती चाहे सर्वर से हो या फिर संबंधित बैंक के गेटवे की, लेकिन उनके हाथों से तो पुलिस में जाने का मौका छिन रहा है। गौरतलब है कि 20 जून से शुरू हो रही पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए पहली बार पुलिस विभाग ने ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए थे, जबकि आवेदन करने की अंतिम तिथि से लगभग 15 दिन पहले ही सर्वर समस्या के चलते कई युवा पुलिस भर्ती के लिए आवेदन ही नहीं कर पाए। युवाओं ने पुलिस विभाग से आग्रह किया है कि उनके भविष्य को ध्यान में रखते हुए उन्हें भर्ती प्रक्रिया में भाग लेने का मौका प्रदान किया जाए।

पुलिस भर्ती के लिए आवेदन करने वालों का कोई भी रिकॉर्ड जिला मुख्यालय पर उपलब्ध नहीं है। युवाओं ने जो भी शिकायतें की हैं, उन्हें पुलिस मुख्यालय शिमला को प्रेषित किया गया है। -संतोष पटियाल, डीआईजी

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams