News Flash
job opportunity

सबसे अधिक आयुर्वेदिक को मिलेंगे 100 एएमओ

  • कृषि विकास अधिकारी के भरे जांएगे 52 के पद
  • विभिन्न विभागों में भरे जाएंगे 174 पद

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। शिमला
हिमाचल में सरकार ने नौकरियों को पिटारा खोल दिया है। विभिन्न विभागों में अधिकारियों व कर्मचारियों के विभिन्न पद भरे जाएंगे। इन पदों को भरने के लिए लोक सेवा आयोग ने अधिसूचना जारी कर दी है। सबसे अधिक पद आयुर्वेदिक विभाग में भरे जाएंगे। विभाग 100 आयुर्वेद चिकित्सा अधिकारी मिलेंगे। वहीं 52 पद कृषि विभाग में कृषि विकास अधिकारी के भरे जाएंगे। इसके अतिरिक्त अन्य विभाग में भी पद भरे जाएंगे। चिकित्सा शिक्षा में तीन पद भरे जाएंगे।

इसमें फोरेंसिक मेडिसन असिस्टेंट प्रोफेसर में एक पद, न्यूरोलोजी में एक पद, नेफरलोजी में एक पद असिस्टेंट पद का भरा जाएगा। हैल्थ सेफ्टी रेगुलेशन डिपार्टमेंट में ड्रग इंस्पेक्टर के 13 पद, युवा एंव खेल सेवाएं विभाग में अटल बिहारी वाजपेयी माउंटेनिंग में निदेशक का एक पद,सांइस टेक्निोलोजी विभाग में लॉ ऑफिसर का एक पद और टीसीपी में सिनियर प्लानिंग ऑफि सर के दो पद भरे जाएंगे। इसके अतिरिक्त सूचना एवं जनसंर्पक विभाग में उप संपादक का एक पद भरा जाएगा। आयोग की वैबसाईट पर यह पद ऑनलाईन भरे जाएंगे। पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 9 जुलाई निर्धारित की गई है।

जनरल के लिए 400 व एससी, एसटी के लिए 100 रुपए फीस

विभिन्न पदों में आवदेन के लिए जनरल कैटागिरी में 400 रुपए फीस व एससी, एसटी वर्ग के लिए 100 रुपए फीस रहेगी। इसके अतिरिक्त
भूतपूर्व सैनिकों के बच्चों के यह परीक्षा निशुल्क रहेगी। आवेदक कर्ता परीक्षा संबधी जानकारी आयोग की वैबसाइट और टोल फ्री नंबर 18001808004 व 0177-2629738 पर हासिल कर सकते हैं।

रिपोर्टर-राजेश कौंडल

यह भी पढ़ें – 21जून को क्यों मनाया जाता है अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस, जाने….

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams