News Flash
Organizing volleyball and kabaddi competition by Sports Club Padhar

ललित ठाकुर । पधर : स्पोर्ट्स क्लब पधर द्वारा वॉलीबाल प्रतियोगिता के नेशनल खिलाड़ी रहे पधर के बाड़ी गांव निवासी स्वर्गीय श्याम लाल की याद में और दीपावली के अवसर पर 9 नवम्बर से 11 नवम्बर तक नेताजी सुभाष चन्द्र बोष राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पधर के खेल मैदान में वालीबाल और कब्बडी प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है ।

जानकारी देते हुए स्पोर्ट्स क्लब पधर के प्रेजिडेंट चुनी लाल , उनके सहयोगी गौरव वर्मा और पधर स्कूल के डीईपी भूपेंद्र शर्मा ने बताया की तीन दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता में वालीबाल और कबड्डी का आगाज स्कूल के खेल मैदान पधर में किया जा रहा है । उन्होंने प्रदेश सहित सभी खिलाड़ीयों से निवेदन किया है कि तीन दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता में अपना अपना दमखम दिखाने के लिए पधर खेल मैदान में जरूर पधारें ।
उन्होंने कहा कि दोनों प्रतियोगिता टीम की एंट्री फीस 600 रुपये रहेगी ।  वॉलीबाल विजेता टीम को स्पोर्ट्स क्लब पधर की ओर से 11 हजार और रनरअप टीम को 8100 रुपये तथा कब्ड्डी विजेता टीम को 8100 रुपये और रनरअप टीम को 5000 हजार रुपये के ईनाम के साथ नवाजा जाएगा । इच्छुक टीमें मोबाइल नंबर 82198 95007 , 70181 56641 पर संपर्क कर सकती है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams