overdose death

दो युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हिमाचल दस्तक ।। ऊना

डंंगोली गांव के 17 वर्षीय किशोर की हेरोइन की ओवरडोज से मौत मामले में पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है। मृतक के परिजनों की शिकायत आधार पर पुलिस ने तीन युवकों को आरोपी बनाया है। इनमें से दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीसरा आरोपी फरार चल रहा है।

गिरफ्तार हुए आरोपियों की पहचान राहुल निवासी कोटला खुर्द और पंकज निवासी अप्पर अरनियाला के रूप में हुई है। जबकि फरार आरोपी की पहचान कालू निवासी कोटला खुर्द के रूप में हुई है, जो कि कुछ दिन पहले ही नशा तस्करी के आरोप में जमानत से बाहर आया है। पुलिस का दावा है जल्द ही फरार चल रहे तीसरे आरोपी को काबू कर लिया जाएगा।

एक युवक अभी तक पुलिस की गिरफ्त से दूर

बता दें कि बुधवार शाम डंगोली गांव के रविंद्र कुमार की मौत हेरोइन की ओवरडोज से हो गइ्र।  रविंद्र ने दोस्तों के साथ कोटला खुर्द में नशे का सेवन किया, लेकिन देखते ही देखते उसने नशे का अधिक सेवन कर लिया जिससे उसकी तबियत बिगड़ गई जब उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी मौत हो चुकी थी।

मामले की सूचना मिलते ही परिजनों ने तीन युवकों के खिलाफ रविंद्र को नशे की ओवरडोज देने की शिकायत दी। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है वहीं एक युवक अभी तक पुलिस की गिरफ्त से दूर है। प डीएसपी ऊना अशोक वर्मा ने कहा कि पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए गहनता से छानबीन कर रही है। फरार आरोपी को पकडऩे के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया है।

पूछताछ में मिले अहम सुराग

गैर इरादतन हत्या में गिरफ्तार हुए राहुल और पंकज से एसपी दिवाकर शर्मा व एएसपी अमित शर्मा ने थाना पहुंचकर काफी देर तक पूछताछ की। इस पूछताछ के दौरान आरोपियों ने एसपी के सामने कई अहम खुलासे किए हैं। एसपी ने बताया कि पूछताछ में सामने आए बिंदुओं पर पुलिस काम करेगी।

-चंद्रमोहन चौहान, ऊना। 

mohan

यह भी पढ़ें – पर्यावरण के लिए प्लास्टिक कचरा गंभीर खतरा – किशन

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams