News Flash
anurag thakur bankhandi kangra
हिमाचल दस्तक। बनखंडी

केंद्रीय वित्त व कॉर्पोरेट अफेयर्स राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर का राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला घेड़ मानगढ़ में पहुंचने पर स्थानीय लोगों व स्कूल प्रशासन द्वारा भव्य स्वागत किया गया। अनुराग ठाकुर ने घेड़ मानगढ़ के सीनियर सेकेंडरी स्कूल की नई बिल्डिंग का उद्धघाटन किया। उसके बाद केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने पत्रकारों से बात की।

पत्रकारों से बात करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि दुनिया भर में पाकिस्तान के लिए एक कड़ा संदेश गया है कि पाकिस्तान आतंकवाद को पनाह देता है और दुनिया भर के देशों ने पाकिस्तान को कहा है कि पाकिस्तान को इस पर कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए। आतंकवाद पर कार्यवाही करने की बजाय पाकिस्तान में आतंकवाद और पनपता है। पाकिस्तान की जनता इसके लिए विरोध कर रही है। पाकिस्तान की आर्थिक स्थिति खराब है पाकिस्तान को यह सोचना चाहिए कि गरीबों का भला कैसे हो। आतंकवाद का अंत कैसे हो तथा देशों के बीच संबंध कैसे स्थापित किया जाए।

Anurag Thakur

यूरोपियन यूनियन के सांसद भारत में आए थे और श्रीनगर का दौरा किया था इस पर कांग्रेस ने सवाल उठाया था के बारे में अनुराग ठाकुर ने कहा गुलाम नबी आजाद प्रतिपक्ष जो कांग्रेस के नेता हैं वह भी वहां पर गए थे कोई भी जा सकता है। कांग्रेस नेता दिग्विजय ने कहा है कि ढाई लाख करोड़ केंद्र सरकार ने उद्योगपतियों को माफ कर दिया।

इस पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि दिग्विजय जी ने सच कब कहा। इन्वेस्टर मीट के बारे में उन्होंने कहा कि यह एक अच्छा फैसला है। इन्वेस्टर मीट के माध्यम से नया निवेश आएगा। उद्योगपति कागज साइन करके जाएंगे नया निवेश यहां रखेंगे। उन्होंने कहा कि यह सुनिश्चित करना चाहिए कि उसका शत प्रतिशत पैसा हिमाचल में निवेश हो। उसके लिए जो भी हमें करना पड़े हमें करना चाहिए। ताकि हिमाचल के लोगों को रोजगार मिले।

देहरा की सीयू सेंटर यूनिवर्सिटी के बारे में अनुराग ठाकुर ने कहा कि डीपीआर बन गई है इसमें जो सुधार करने थे वह भी किए जा चुके हैं और जैसे ही इसका पैसा आता है टेंडर बनाकर शीघ्र ही यूनिवर्सिटी का काम शुरू कर दिया जाएगा। उसके बाद उन्होंने कहा कि स्कूल में सम्मानित किया गया और स्कूली बच्चों द्वारा कलचर प्रोग्राम किया गया। उसके बाद अनुराग ठाकुर ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला घेड़ मानगढ़ के कार्यक्रम के बाद यहां से मानगढ़ बाजार तक पैदल यात्रा की और इसके बाद ढलियारा के लिए रवाना हुए।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]