News Flash
pandit sukhram

बोले, बिचौलियों की वजह से वीरभद्र से संबंधों में आई खटास

हिमाचल दस्तक। रिवालसर
पूर्व विस चुनाव में भाजपा का साथ देकर जो गलती मैंने की है उसके लिए मैं मंडी की जनता से माफ़ी मांगता हूं। बिचौलियों की वजह से मेरे और वीरभद्र के बीच राजनीतिक सबंधों में खटास आई लेकिन अब न तो हमारे बीच मन भेद रहे हैं और न कोई मतभेद। अब हमारी दोस्ती पक्की डोर से बंध गई है जो अब नहीं टूटेगी। यह बात पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम ने अपने बल्ह क्षेत्र दौरे के दौरान कांग्रेस उम्मीदवार एवं अपने पोते आश्रय शर्मा के लिए चुनाव करते हुये रिवालसर में कही।

उन्होंने भाजपा उम्मीदवार रामस्वरूप शर्मा को आड़े हाथों लेते हुये कहा कि सांसद के रूप में मंडी की जनता के लिये कुछ भी नहीं कर पाये, ना ही बीते पांच वर्षों में उनकी कोई उपलब्धि रही है। जबकि मैंने आपने सक्रिय राजनीतिक जीवन में जिस भी मंत्रालय में मंत्री पद पर रहा उसकी हिमाचल में विशेष छाप छोड़ी है। जिसका प्रदेश की जनता को लाभ मिला है। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र की जम कर सराहना करते हुए कहा कि आज उनका पूरा आशीर्वाद आश्रय शर्मा को है। उन्हीं के आशीर्वाद का नतीजा है कि आज भाजपा उम्मीदवार की हालत बहुत पतली हो गई है।

उन्होंने भावुक होते हुए कहा कि अब मेरा ज्यादा समय नहीं है मैं 93 वर्ष का हो चुका हूं अब आश्रय आपकी सेवा करेगा जो नौजवान है। सुखराम ने मोदी को झूठा तथा राहुल को सच बोलने वाला व्यक्ति बताया। इस मौके पर पूर्व मंत्री प्रकाश चौधरी, बल्ह ब्लॉक अध्यक्ष अजय ठाकुर, पवन गुप्ता, गगन इंदौरिया, सागर कमल सहित अन्य पदाधिकारी व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams