News Flash
BJP Membership Campaign

ललित ठाकुर। पधर

भारतीय जनता पार्टी सदस्यता अभियान ज़िला मंडी का प्रभारी बनाए जाने पर भाजपा ज़िला महामंत्री पंकज जम्वाल को भारतीय जनता युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने बधाई दी है। और साथ ही इस नियुक्ति के लिए हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर, प्रदेश भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती, प्रदेश संगठन मंत्री पवन राणा व मंडी संसदीय क्षेत्र के सांसद राम स्वरूप शर्मा का भी धन्यवाद किया।

जानकारी देते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य चंदन पंडित ने कहा कि आगामी 6 जुलाई से भारतीय जनता पार्टी अपना सदस्यता अभियान आरंभ करेगी जो कि 11 अगस्त तक चलेगा। इस अभियान के अंतर्गत भाजपा मंडल व बूथ स्तर पर सदस्यता करेगी। चन्दन पण्डित ने कहा कि इस अभियान को “संगठन पर्व” का नाम दिया गया है।

Pankaj Jamwal Chandan Pandit

चंदन पंडित ने कहा कि हाल ही में हुए लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी के मत प्रतिशत में संपूर्ण हिमाचल में अप्रत्याशित रूप से वृद्धि हुई है। जो कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर की जनहितैषी नीतियों तथा भारतीय जनता पार्टी के जुझारू कार्यकर्ताओं के परिश्रम का परिणाम है।

प्राप्त किए गए ऐतिहासिक जनादेश को सदस्यता में परिवर्तित करना ही भाजपा का आगामी लक्ष्य है। जिसे आगामी समय में भारतीय जनता पार्टी सफलतापूर्वक प्राप्त करेगी। साथ ही संगठनात्मक ज़िला मंडी में भी भारतीय जनता पार्टी जिला महामंत्री व सदस्यता अभियान ज़िला प्रभारी पंकज जम्वाल के नेतृत्व में तय समय सीमा में अपने अभियान को पूरा करेगी।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams