News Flash
state tournaments

जिला स्तरीय प्रतियोगिता में सराहनीय प्रदर्शन पर हुआ छात्राओं का चयन

ललित ठाकुर । पधर

मंडी जिला के हटगड़ में आयोजित दो दिवसीय अंडर 14 वर्ग छात्राओं की जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पधर की खिलाड़ी छात्राओं का दबदबा रहा। सराहनीय प्रदर्शन रहने पर पाठशाला की तीन छात्राओं का चयन राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए हुआ है। जिससे पाठशाला में जश्न का माहौल है।

प्रधानाचार्य सुनीता शर्मा ने कहा कि पाठशाला की छात्रा मंजू , सोनिया और कशिश का जिला स्तरीय प्रतियोगिता में सराहनीय प्रदर्शन रहने पर राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चयन हुआ।ये छात्राएं धर्मशाला में होने वाली राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में मंडी जिला का प्रतिनिधित्त्व करेगी। उन्होंने प्रतिभागी छात्राओं को बधाई देते हुए इस उपलब्धि का श्रेय इसका श्रेय डीपीई भूपेंद्र पॉल शर्मा और पीईटी जितेंद्र कुमार को दिया।

उन्होंने कहा कि वही पधर स्कूल की छात्राओं का खेलकूद प्रतियोगिता में हमेशा दबदबा रहा है। अंडर-19 वर्ग में पाठशाला की टिकमू देवी बैडमिंटन प्रतियोगिता में स्टेट चैंपियन बनी हैं। खिलाड़ी छात्राओं की उपलब्धि पर पंचायत प्रधान केहर सिंह ठाकुर, उप प्रधान गोपाल सिंह और बीडीसी सदस्य दलीप कुमार ठाकुर ने भी बधाई दी है।

यह भी पढ़ें – असेंट स्कूल पधर के छात्र स्पेस आंलपियाड प्रथम स्तर की परीक्षा में शानदार प्रदर्शन

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams