Parashuram Youth Vahini gave 21 thousand for marriage

गरीबों की मदद करना ही हमारा लक्ष्य: जोशी

चंद्रमोहन चौहान, ऊना।  परशुराम युवा वाहिनी ने मैहतपुर बसदेहड़ा गांव में गरीब परिवार की लड़की की शादी के लिए  आर्थिक सहायता राशि प्रदान की। बुधवार देर शाम परशुराम युवा वाहिनी के महासचिव मोहित जोशी की अध्यक्षता में बसदेहड़ा गांव की कांता देवी की बेटी की शादी के लिए 21 हजार रुपए की मदद प्रदान की।

युवा वाहिनी के सचिव मोहित जोशी ने कहा कि परशुराम युवा वाहिनी गरीबों की मदद के लिए हमेशा तत्पर रहती है। उन्होंने कहा कि हर किसी गरीब की शादी के लिए परशुराम युवा वाहीनी द्वारा मदद की जाएगी। इसके लिए सचिव मोहित जोशी ने वाहिनी ने प्रधान अतंरिक्ष का भी आभार जताया। उधर प्रधान अतंरिक्ष ने कहा कि वाहिनी द्वारा जरूरतमंद परिवारों की मदद कर सेवा का अनूठा कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कन्याओं की शादी में सहयोग एक पुनीत कार्य है तथा इसमें समाज के सभी वर्गो को अपना योगदान करना चाहिए। उन्होंने बताया कि वाहिनी के पदाधिकारी जरूरतमंद परिवारों की लड़कियों की शादी में सहयोग करते है।
इसके अलावा गरीब कन्याओं की पढ़ाई के लिए भी वाहिनी द्वारा मदद की जा रही है। उन्होंने बताया कि वाहिनी के सदस्य ऊना विधानसभा सदर के सरकारी स्कूल में जमा एक व दो कक्षा में पढऩे वाली गरीब छात्राओं की लिस्ट तैयार करने में लगे हुए हैं। संस्था ऊना सदर के सरकारी स्कूल की 30 गरीब गरीब छात्राओं की फीस स्वयं भरेगी। उन्होंने कहा कि गरीब की मदद करना ही संस्था का मुख्य उद्देश्य है। इस अवसर मौके पर करण वासुदेव, मुनीष वासुदेव, सौरव चब्बा, तरूण, अर्पित सहित अन्य युवा वाहिनी के सदस्य मौजूद रहे।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams