News Flash
Parshuram Yuva Vahini included social development committee Chamba

बेहतर समाजिक कार्यों को देखते हुए जताई रूचि , -वाहिनी अध्यक्ष अंतरिक्ष शर्मा ने दी नई जिम्मेवारी

चंद्रमोहन चौहान, ऊना। परशुराम युवा वाहिनी द्वारा किए जा रहे समाजिक कार्यों को देखते हुए प्रदेश की अन्य संस्थाओं ने वाहिनी को साथ जुडऩे का क्रम शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में जिला चंबा की समाज विकास समिति ने भी परशुराम युवा वाहिनी में अपनी रूचि दिखाते हुए पूरी कार्यकारिणी के साथ शामिल हो गई है।

समाज विकास समिति के अध्यक्ष विपुल मल्होत्रा ने परशुराम युवा वाहिनी के अध्यक्ष अतंरिक्ष शर्मा के साथ मुलाकात कर वाहिनी के कार्यों को सराहाते हुए अपनी कार्यकारिणी को वाहिनी में सम्मलित करने की घोषणा की। वहीं परशुराम युवा वाहिनी के अध्यक्ष अंतरिक्ष शर्मा ने भी विपुल मल्होत्रा द्वारा दिए गए निमंत्रण को स्वीकारा। अतंरिक्ष शर्मा ने विपुल मल्होत्रा को परशुराम युवा वाहिनी जिला चंबा का संचालक नियुक्त करने के साथ-साथ शिमला का भी कार्यभार सौंपा। अतंरिक्ष शर्मा ने कहा कि विपुल मल्होत्रा को जल्द ही शिमला में नई कार्यकारिणी का विस्तार करने के लिए कहा गया है।
बता दें कि समाज विकास समिति जिला चंबा क्षेत्र में समाजिक कार्यों में बेहतर काम कर रही है। चंबा में समाज विकास समिति के करीब 300 सदस्य है, जो समाजिक कार्यों में अपना सहयोग कर रहे हैं। समाज विकास समिति चंबा ने परशुराम युवा वाहिनी द्वारा किए गए समाजिक कार्यों से प्रभावित होकर सम्मालित होने में सहमति दिखाई।
परशुराम युवा वाहिनी के अध्यक्ष अंतरिक्ष शर्मा ने कहा कि पूरे प्रदेश में वाहिनी का विस्तार किया जाएगा और समाजिक कार्यों के साथ-साथ जनता के बीच जाकर उनके दुख दर्द को समझाया जाएगा। उन्होंने कहा कि वाहिनी का उद्देश्य प्रदेश में बढ़ रहे बेरोजगारी को लेकर आवाज उठाना है। इस अवसर पर परशुराम युवा वाहिनी के सचिव मोहित जोशी, आशीष, अनुज, गौरव वशिष्ट, विपुल शर्मा, आदित्य शर्मा सहित अन्य उपस्थित रहे।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams