Pathankot-Jogindranagar Rail Tour: Pankaj Jamwal will be 6 hours due to efforts of Chief Minister and MP

अमित सूद,जोगिंद्रनगर। भाजपा जिला महामंत्री पंकज जम्वाल ने जारी ब्यान में कहा कि पठानकोट से जोगिंद्रनगर तक को रेल सफर 9 के बजाए 6 घंटे करने,विस्टाडोन ट्रेन चलाने,नई पटरियां बिछाने व इस दूरी में पडने वाले 17 स्टेशनों में नि:शुल्क वाई-फाई सुविधा उपलब्ध करवाने के निर्णय के लिए वे रेल मंत्री पीयूष गोयल का स्वागत एवं धन्यावाद करते हैं।

उन्होनें कहा कि ये सभी सुविधाएं प्रदेश सहित देश के विभिन्न राज्यों से आने वाले लोगों को जल्द उपलब्ध करवाने की बात भी रेल मंत्री द्वारा कही गई है जो कि हर्ष का विषय है। उन्होनें कहा कि उक्त सभी उपलब्धियों का श्रेय प्रदेश मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर एवं मंडी के सांसद रामस्वरूप शर्मा को जाता है। जिनके द्वारा रेल मंत्री से विचार-विमर्श के बाद ही ये निर्णय लिए गए। उन्होनें कहा कि उक्त ट्रैक को पर्यटन की दृष्टि से विकसित किया जाएगा और यहां विस्टाडोन ट्रेन चलाई जाएगी,ताकि यहां पर आने वाले पर्यटक ट्रैक से ही धौलाधार की खूबसूरती को निहार सकें।

उन्होनें कहा कि अब तक पठानकोट से जोगिंद्रनगर के 164 कि.मी. लंबे सफर को 9 घंटे से कम कर के 6 घंटे का करने का फैंसला भाजपा सरकारों द्वारा लिया गया है। इतना ही नहीं इसके लिए 100 दिन का समय भी निश्चित किया गया है। वहीं इस ट्रैक पर विशेष ट्रेनें चलाने को भी कहा गया है। उन्होनें का कि प्रदेश कि भाजपा सरकार द्वारा रेलवे विभाग से  मिलकर पठानकोट-जोगिंद्रनगर और शिमला-कालका रेल ट्रैक पर फिल्मों की शूटिंग करवाने के  लिए भी काम करेने का लिया गया निर्णय भी सराहनीय कदम है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams