News Flash
pawan kajal worship

मंदल में बोले लहर मोदी की नहीं आम आदमी की चल रही है

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। धर्मशाला
भाजपाई भी कहने को मजबूर हो गए हैं कि फाइट है। पहले भाजपाई कह रहे थे कि लाखों के अंतर से जीत दर्ज होगी, लेकिन अब फाइट होने की बात कह रहे हैं। भाजपा का प्रचार चल रहा है उससे भाजपाई तब तक थक जाएंगे। यह बात कांगड़ा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी पवन काजल ने रविवार को मंदल में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही। काजल ने रविवार को धर्मशाला विस क्षेत्र में चुनावी सभाओं को संबोधित करने से पहले पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा के साथ श्री चामुंडा नंदीकेश्वर धाम में पूजा-अर्चना की।

काजल ने कहा कि वर्ष 2012 में बतौर आजाद प्रत्याशी कांगड़ा से चुनाव लड़ा था और जीत दर्ज की। उस समय तत्कालीन मंत्री सुधीर शर्मा ने मुझे सीएम वीरभद्र सिंह से मिलवाया था, उस समय सुधीर शर्मा, राजा साहब के खास थे, लेकिन अब मैं खास बन गया हूं। काजल ने कहा कि भाजपाई कह रहे हैं कि मोदी लहर है, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है, सच्चाई यह है कि मोदी लहर नहीं, बल्कि आम आदमी और काम करने वाले की लहर चल रही है। काजल ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी जो कि मंत्री भी हैं, वो बताएं कि बच्चों को स्कूल की वर्दियां कब मिलेंगी, स्कॉलरशिप और लैपटॉप कब दिए जाएंगे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस संस्कारित पार्टी है, भाजपा जुमलेबाजों की पार्टी है। काजल ने चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस ने 200 साल देश पर राज करने वाले अंग्रेजों को निकाल दिया, तो भाजपा के जुमलों की हवा निकालने में कौन सा वक्त लगने वाला है। काजल ने कहा कि अब भाजपाई भी जान चुके हैं कि इस बार आम आदमी से टक्कर है, इसलिए डरे हुए हैं। इस अवसर पर पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा व कांग्रेस पदाधिकारी उपस्थित थे।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams