News Flash
shanta kumar

शांता ने प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने का दावा किया

हिमाचल दस्तक। पालमपुर
सांसद व पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने कहा कि निवार्चन आयोग द्वारा उचित समय पर चुनाव रखे गए हैं। हिमाचल के लिए यह सही समय है और प्रदेशवासी लोकतंत्र के पर्व को धूमधाम से मनाएंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग को भाजपा ने नवंबर माह के पहले और दूसरे सप्ताह का समय मांगा था। लिहाजा, उसी के मद्देनजर चुनाव आयोग ने 9 नवंबर का समय मतदान के लिए रखा है।

भाजपा की तरफ से मुख्यमंत्री के पद पर नेता के चयन को लेकर पूछे गए सवाल पर शांता ने कहा कि सही समय आने पर मुख्यमंत्री के तौर पर नेता का चयन कर लिया जाएगा। बिलासपुर में हुई बैठक में महत्वपूर्ण निर्णयों को करते हुए पार्टी ने टिकट के संभावित प्रत्याशियों पर विस्तार से मंथन किया है। लिहाजा, अब कार्यकर्ताओं को केवल इस बात पर अपना ध्यान केंद्रित करना है कि चुनावों में मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की सरकार को चलता करना है।

शांता ने कहा कि अब आचार संहिता लग गई है, तो सभी कार्यकर्ता चुनावों के लिए जुट गए हैं। पार्टी का टिकट किसी एक कार्यकर्ता को मिलेगा और अन्य सभी दावेदार उस एक कार्यकर्ता को जिताने का कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि अधिकांश स्थानों पर चुनाव लडऩे वाले कार्यकर्ताओं का चयन कर लिया गया है। संभवत: जल्द ही उनके नाम केंद्रीय समिति द्वारा घोषित भी कर दिए जाएंगे। शांता ने प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने का दावा किया है।

उन्होंने कहा कि भाजपा बहुमत से सरकार बनाएगी। प्रदेश में इस मर्तबा दिग्गज कांग्रेसियों को जनता द्वारा यह दिखाया जाएगा कि बदलाव किस प्रकार का है। जनता कांग्रेस सरकार से त्रस्त है, जिस प्रकार से प्रदेश का माहौल भयपूर्ण हुआ है, उससे जल्द ही प्रदेश को निजात मिलेगी।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams