bjp jp nadda

केंद्र ने दी करोड़ों की सौगातें, पर DPR तक नहीं बना पाई सरकार

कुठेड़ा में भाजपा प्रत्याशी सुभाष ठाकुर के पक्ष में जनसभा को किया संबोधित

हिमाचल दस्तक। बिलासपुर
केंद्र की मोदी सरकार ने प्रदेश को करोड़ों रुपये की सौगातें दी हैं, लेकिन प्रदेश कांग्रेस सरकार इस राशि के तहत होने वाले निर्माण कार्यों के लिए DPR तक तैयार नहीं कर सकी। यह सरकार अब तक की सबसे निकम्मी सरकार साबित हुई है। अब लोगों का कांग्रेस सरकार से मोहभंग हो चुका है और जनता ने इस सरकार को पूरी तरह बदल देने का मन बना लिया है। यह बात केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने कही।

सोमवार को उन्होंने सदर विस क्षेत्र के तहत कुठेड़ा में भाजपा प्रत्याशी सुभाष ठाकुर के पक्ष में चुनावी जन सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने हिमाचल प्रदेश को वर्ष 2017 से 2027 विशेष औद्योगिक पैकेज दिया है। वहीं हिमाचल को विशेष राज्य का दर्जा दिया है। इसके तहत विकास कार्यों के लिए नब्बे प्रतिशत राशि केंद्र सरकार देगी।

नड्डा ने कहा कि केंद्र सरकार ने प्रदेश को साठ हजार करोड़ के 77 राष्ट्रीय राजमार्ग स्वीकृत किए हैं, लेकिन राज्य की वीरभद्र सरकार उनकी डीपीआर तक तैयार नहीं कर सकी। उन्होंनेे कहा कि बिलासपुर के कोठीपुरा में 1351 करोड़ की धनराशि से बनने वाला एम्स भी केंद्र सरकार की ही देन है। इन सब कार्यों को शुरू करवाने में प्रदेश की वीरभद्र सरकार फिसड्डी साबित हुई है। उन्होंने लोगों से नौ नवंबर को भाजपा को समर्थन देने का आह्वान किया।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams