pds ration

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष विनोद बिट्टू की अगुआई में मिले डीसी से

जल्द कार्रवाई न होने पर दी चक्का जाम करने की चेतावनी

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। ऊना
विधानसभा क्षेत्र हरोली के तहत रोड़ा, भदौड़ी व हरोली के ग्रामीणों को पिछले चार माह से पीडीएस का राशन नहीं मिल रहा है। जिसको लेकर ग्रामीणों ने रोष जताया है। बुधवार को ग्रामीण ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष विनोद बिट्टू की अगुवाई में जिलाधीश ऊना राकेश प्रजापति से मिले। ग्रामीणों ने डीसी को ज्ञापन सौंप तुंरत मामले में हस्तक्षेप कर राशन दिलवाने की मांग उठाई है। ग्रामीणों ने कहा कि अगर इस माह भी राशन न मिला, तो मजबूरन अपनी मांग के लिए चक्का जाम करना पड़ेगा।

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष विनोद बिट्टू ने बताया कि हरोली क्षेत्र में राजनीतिक द्वेष के अंतर्गत कुछ चुने हुए डिपुओं में अनुचित कार्रवाई को अंजाम दिया जा रहा है, जो सरासर गरीब जनता के हित के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि पिछले चार माह से रोड़ा, भदौड़ी व हरोली के ग्रामीण पीडीएस के राशन से महरूम हैं। उन्होंने कहा कि राजनीतिक द्वेष के चलते राशन नहीं दिया, जो कि क्षेत्र में अराजकता का माहौल तैयार कर रहे हैं। ग्रामीणों का उत्पीडऩ किया जा रहा है।

डीसी ऊना से मामले में हस्तक्षेप करने की मांग उठाई

उन्होंने कहा कि पंजावर का एक डिपो रद्द करना भी राजनीतिक द्वेष को उजागर कर रहा है। बिट्टू ने कहा कि पंजावर डिपो होल्डर महिला ने डिपू बंद करने के लिए बकायदा परमिशन ली हुई थी, बावजूद इसके लिए डिपो को रद्द कर दिया गया है। उन्होंने डीसी ऊना से मामले में हस्तक्षेप करने की मांग उठाई है। उन्होंने कहा कि अगर जल्द ही समस्या का समाधान न हुआ, तो चक्का जाम कर प्रदर्शन
किया जाएगा।

इस अवसर पर महिला अध्यक्ष सुमन ठाकुर, यूथ प्रधान प्रशांत भारद्वाज, महासचिव प्रमोद कुमार, अमित ठाकुर, शारदा देवी, विजय कुमारी, दर्शन कुमार, संदीप, मुकेश खुल्लर, ज्योति वाला, जसविंद्र कौर, सुनीता, किरणवाला, सुमन वाला, सृष्टा देवी, केसर, सुखदेव सिंह, बलविंद्र कुमार, रणजीत राणा सहित अन्य उपस्थि रहे।

यह भी पढ़ें – पराशर ऋषि मेले की शोभा बढ़ाएंगे मुख्यमंत्री

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams