News Flash
People not meeting Congress at Nookak: Chandan Pandit

कहा कि कांग्रेस को भीड़ जुटाने के लिए बाहर से लाने पड़ रहे लोग 

ललित ठाकुर । पधर : वर्तमान लोकसभा चुनावों में मंडी संसदीय क्षेत्र से मुकाबला पूरी तरह से एकतरफा हो चुका है । जहां एक ओर भारतीय जनता पार्टी के सम्मेलनों में हज़ारों की संख्या में कार्यकर्ता व समर्थक एकत्रित हो रहे हैं वहीं कांग्रेस को नुक्कड़ सभाएं करने के लिए भी लोग नहीं मिल रहे हैं ।

यह शब्द भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य चंदन पंडित ने पत्रकारों से कहे । पिछले कल संपन्न हुए द्रंग भाजपा महिला मोर्चा सम्मेलन का हवाला देते हुए चंदन पंडित ने कहा कि जिस प्रकार से द्रंग विधानसभा क्षेत्र की महिलाओं ने हज़ारों की संख्या में भारतीय जनता पार्टी के प्रति अपनी आस्था व विश्वास व्यक्त किया है महिला शक्ति भाजपा की विकासात्मक राजनैतिक विचारधारा के साथ साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर व भाजपा सांसद तथा प्रत्याशी राम स्वरूप शर्मा के नेतृत्व में विश्वास व्यक्त कर रही हैं तथा मंडी  संसदीय क्षेत्र के प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में प्रत्येक वर्ग का जो अपार जनसमर्थन भाजपा को प्राप्त हो रहा है उससे यह तय दिख रहा है कि इस सीट पर पंडित राम स्वरूप शर्मा एक प्रचण्ड जीत प्राप्त करने जा रहे हैं । वही हरडगलू महिला मोर्चा सम्मेलन में कांग्रेस को छोड़कर भाजपा में लोग शामिल हुए ।
भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के नेतृत्व में पूरी ताकत व एकजुटता से भाजपा प्रत्याशी राम स्वरूप शर्मा की जीत के लिए सक्रिय है । जबकि दूसरी तरफ़ कांग्रेस में असमंजस की स्थिति बनी हुई है । चन्दन पण्डित ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का यह कहना कि उन्होंने सुखराम से बात ज़रूर की थी परंतु वह उनसे गले नहीं मिले थे और मंडी में उनके और सुखराम के गले मिलने वाले बैनर लगाए जा रहे हैं वह कंप्यूटर द्वारा की गई कारीगिरी है यह स्पष्ट करता है कि कांग्रेस के बाहरी हालातों के साथ साथ आंतरिक हालात भी ठीक नहीं चल रहे हैं । कांग्रेस पार्टी के अधिकांश नेता केवल चुनावी औपचारिकता पूरी करने के लिए चुनावी मैदान में हैं । चुनाव समाप्त होते ही उनका पुनः भूमिगत होना तय है ।

चंदन पंडित ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक वैचारिक राजनैतिक दल है जिसकी अपनी एक मज़बूत विचारधारा है । इसी विचारधारा का परिणाम है कि आज मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा का एक साधारण कार्यकर्ता दूसरी बार सांसद बनने जा रहा है । जबकि कांग्रेस में परिवारवाद सदैव ही हावी रहा है । मंडी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी केवल धनबल व परिवारवाद के सहारे चुनावी मैदान में हैं।

इस सारी व्यवस्था के लिए उन्होंने बाहरी राज्यों के लोगों को यहां बुला रखा है परंतु मंडी संसदीय क्षेत्र की जनता का झुकाव पूर्ण रूप से भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में हैभाजपा प्रत्याशी राम स्वरूप शर्मा मंडी की जनता के आशीर्वाद से एक बड़ी व ऐतिहासिक जीत दर्ज करने जा रहे हैं ।
इस अवसर पर उनके साथ पूर्व युवा मोर्चा वरिष्ठ उपाध्यक्ष मनोज ठाकुर,  युवा मोर्चा ज़िला मंडी विधि विभाग संयोजक अधिवक्ता अजय शर्मा, द्रंग मंडल युवा मोर्चा खेल प्रकोष्ठ संयोजक विनय कुमार, नरेंदर ठाकुर, विकास ठाकुर आदि विशेष रूप से उपस्थित रहे ।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams