News Flash
shocked

आस पास के राज्यों मे ऐसी घटनाएं होने से लोग दहशत मे

अलग अलग राज्यों मे हो रही चोटी काटने की घटनाओं के बाद अब ऐसी घटनाएं हिमाचल मे भी होना शुरू हो गयी हैं। हिमाचल के सोलन मे मंगलवार को चोटी काटने की एक घटना सामने आयी है।  उसके बाद पावंटा साहिब मे भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है। यहाँ पर एक सिख युवती के बाल काट लिए गए।

पावंटा साहिब नगर मे एक 11 वर्षीय लड़की के बाल काट लिए गए और इसका पता तब चला जब उसकी माँ झाड़ू लगा रही थी। घर के लोग सभी डरे हुए हैं की यह हादसा उस समय हुआ जब घर के सभी लोग सोये हुए थे और सभी दरवाजों पर कुंडियां लगी हुई थी लड़की के पिता ने इसकी शिकायत पुलिस मे दर्ज करवा दी है। लड़की की माँ ने कहा इस बात सभी परिवार वाले डरे हुए हैं। और जब से आस पास के राज्यों मई ऐसी घटनाएं हो रही है तब से सभी लोग अपनी बेटियों को लेकर चिंता मे हैं।

नौणी में भी नाबालिग छात्रा की चोटी कटने की बात आई सामने

सोलन के साथ लगते गांव नौणी में भी नाबालिग छात्रा की चोटी कटने की एक घटना हुई थी। जब वह अपने परिवार के साथ कमरे मई सो रही थी और जब उसकी नींद खुली तो उसकी छोटी कटी हुई थी। उस समय घर का दरवाजा बंद था। लड़की के पिता ने बताया जब उसने लड़की से पूछा तो उसने बताया की उसे महसूस ही नहीं हुआ की उसकी छोटी कब काट गयी।

पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवा दी गयी थी और मामले की तहकीकात चल रही है। पिछले कुछ समय से पुरे उत्तर भारत मे इससे लगभग 50 मामले सामने आ चुके हैं। अब तक कोई भी प्रदेश की पुलिस इस मामले को सुलझा नहीं सकी है। और सभी राज्यों की महिलाएं इससे डरी हुई हैं

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams