people reached palchan

कोठी गांव में अढ़ाई फुट बर्फबारी होने से मार्ग अवरुद्ध

एक सप्ताह से बंद है सेवाएं, बीआरओ से सड़क बहाली का आग्रह

हिमाचल दस्तक। जगतसुख
मनाली उपमंडल के कोठी और सोलंगनाला गांव में दो से अढ़ाई फुट बर्फबारी हुई है। अधिक बर्फबारी होने से ग्रामीणों की दिक्कतें बढ़ गई हैं। कोठी गांव में एक सप्ताह से बस सेवा बंद हो गई है, जबकि पिछले चार दिनों से छोटे वाहन भी नहीं आ जा रहे हैं। कोठी के होटलो में दर्जनों सैलानी अपने वाहनों सहित चार दिन से फंसे हुए हैं।

सैलानी मंगलवार को मीलों पैदल चलकर एसडीएम मनाली के पास पहुंचे और सड़क बहाली के आग्रह किया। यह मार्ग बीआरओ के अधीन है। ग्रामीणों ने बीआरओ अधिकारियों से आग्रह किया लेकिन बात बनती न देख बह भी मदद को प्रशासन के पास जा पहुंचे। ग्रामीण भी मार्ग बंद होने से पिछले चार दिनों से मीलो पैदल चलकर अपने गंतव्य तक पहुंच रहे हैं।

ग्रामीण सुरेश, नंद लाल और हेम राज ने बताया कि पिछले चार दिनों से हो रही बर्फबारी से मार्ग अवरुद्ध हो गया है। उन्होंने बताया कि मार्ग को लेकर बीआरओ से आग्रह किया लेकिन बात बनती न देख आज प्रशासन से मार्ग बहाली का आग्रह किया। उन्होंने बताया कि कोठी होटलो में पिछले चार दिनों से सैलानी अपने वाहनो संग फंसे हुए हैं।

एसडीएम का कहना

मनाली एसडीएम रमन घरसंगी ने बताया कि कुछ लोग व सैलानी आज उनसे मिले हैं और कोठी मार्ग को बहाल करने का आग्रह किया है। उन्होंने बताया कि पलचान से कोठी तक 3 किमी मार्ग को बहाल करने को कहा गया है।

यह भी पढ़ें – सवा किलो चरस संग एक व्यक्ति गिरफ्तार

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]