modi good days

नाहन में पत्रकार वार्ता में बोले पंजाब के गुरदासपुर से कांग्रेस सांसद सुनील जाखड़

हिमाचल दस्तक। ब्यूरो। नाहन
प्रदेश में वीरभद्र सिंह के पीछे पूरी केंद्र सरकार हाथ धोकर पड़ी है। वीरभद्र सिंह की जनता में लोकप्रियता को देखकर और भाजपा में चल रही गुटबाजी और फूट को देखकर देश की चिंता छोड़ दोनों गुरु-चेला प्रदेश में आ डटे हैं। यह बात पंजाब के गुरदासपुर से कांग्रेस सांसद सुनील जाखड़ ने नाहन में पत्रकारों से कही।

सुनील जाखड़ ने कहा कि विकास के नाम पर सत्ता में आई मोदी सरकार ने जनता को ऐसा रूलाया है कि वह अच्छे दिनों की आकांक्षा छोड़ पुराने दिनों की तलाश कर रही है। मोदी को जनता ने विकास के नाम पर वोट दिए थे लेकिन मोदी ने जनता को जीएसटी, नोटबंदी जैसे तोहफे। इससे हजारों उद्योग बंद हो गए और लाखों लोगों की नौकरियां चली गईं।

जाखड़ ने कहा कि भाजपा का गुजरात मॉडल हिमाचल मॉडल से भी कहीं पीछे है। हिमाचल ने पांच साल में 90 हजार लोगों को नौकरी दी और गुजरात ने 10 हजार को। पांच साल में हिमाचल में 1500 नए स्कूल खुले जबकि गुजरात में एक भी नहीं। उल्टा सरकारी स्कूलों को बंद कर उसे प्राइवेट कर दिया। जाखड़ ने कहा कि नोटबंदी की आड़ में भाजपा ने देश में सबसे बड़े घोटाले का जन्म दिया है।

जनभावनाओं से खेलती है भाजपा

भाजपा भावनाओं से खेलती है लेकिन जमीन पर काम नहीं करती। भाजपा गुडिया मामले में भड़काऊ बयान दे रही है। जबकि निर्भया कांड के बाद तत्कालीन प्रधानमंत्री ने निर्भया सुरक्षा के नाम से 1 हजार करोड़ का फंड जमा किया था। जिसमें से मोदी सरकार ने एक पाई भी नहीं खर्च की है। नशे की बात करने वाली मोदी सरकार पंजाब में दस साल तक नशे के सबसे बड़े सौदागरों के साथ मिलकर सरकार चलाती रही। मोदी सरकार ने हर साल दो करोड़ नौकरियां देने का वायदा किया था लेकिन हर साल डेढ करोड़ नए बेरोजगार पैदा हो रहे हैं।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams