News Flash
Personality Development Class for New Students in Indus

राजीव भनोट, ऊना। ऊना की प्रसिद्ध यूनिवर्सिटी इंडस इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी में नए सत्र के एडमिशंस की शुरुवात हो चुकी है। विभिन्न स्थानों से बच्चों ने यूनिवर्सिटी में एडमिशन लेने के लिए रुचि दिखाई। वहीं दाखिला ले चुके बच्चों के लिए यूनिवर्सिटी ने मुफ्त पर्सनैलिटी डिवल्पमेंट की कक्षाओं का आयोजन किया है।

डॉक्टर प्रदीप सिवाच, कुलपति इंडस इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी ने स्वयं बच्चों को क्लासेज देनी शुरू की हैं। इसके साथ उन्होंने बताया कि इंडस यूनिवर्सिटी में पर्सनालिटी डिवल्पमेंट की क्लासेज के साथ कम्यूनिकेटिव इंग्लिश एवं बेसिक कंप्यूटर एजूकेशन्स की क्लासेज भी चलाई जा रही हैं। डॉ सिवाच ने ऊना के सभी स्कूलों के बाहरवीं पास बच्चों को ये क्लासेज फ्री में देने की बात कही।

उन्होंने कहा कि कोई भी छात्र जो की बाहरवीं पास है और इन क्लासेज को लेने चाहता है वो यूनिवर्सिटी में क्लासेज ले सकता है। डॉक्टर सिवाच ने गौरव जस्वााल, डॉक्टर सूद एवं कुलविंद्र कौर की इन कक्षाओं को बेहतर एवं सुचारु रूप से चलने के लिए सराहना की। उन्होंने कहा कि यूनिवर्सिटी बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए इस प्रकार के कदम भविष्य में भी उठाती रहेगी।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams