News Flash
pet dog killed girl

इससे पहले भी काट चुका था चार लोगों को, पूरे गांव में शोक की लहर।

हिमाचल दस्तक।
कभी कुत्ते वफादार होते थे लेकिन अब कुत्तों की हाईब्रिड नस्लें क्या आई उनमें वफादारी नाम की चीज रही ही नहीं। सरकाघाट में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। घटना के तहत उपमंडल की मसेरन पंचायत के रसेहड गांव में एक पालतू कुत्ते ने अपने ही मालिक की 10 महीने की नवजात बच्ची को नोच डालने का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार रसेहड गांव के शशिपाल की दस महीने की बच्ची सुबह के करीब 9 वजे बजे अपने घर के बरामदे में खेल रही थी और उसकी 22 वर्षीय माँ लीला देवी ने अपनी दस महीने की बेटी वैष्णवी को दूध पिलाने के बाद घर के बरामदे में खेलने के लिए छोड़ दिया था।

घर के बरामदे के एक कोने में उनका पालतू कुत्ता भी बांधा हुआ था। दस महीने की यह बच्ची घुटनों के बल चलती हुए धीरे धीरे से कुत्ते के निकट पंहुच गई और उसके बाद कुत्ते ने बच्ची को झपटा मार कर अपनी ओर खींच लिया तथा उसी समय उसको सिर से काटकर बुरी तरह से घायल कर दिया! थोडी देर बाद वह बाहर आई तो बच्ची को कुते के मुह से छुडाया और गोद मे लेकर जोर जोर से चिलाने लगी।

उसका पति शशिपाल जो अपनी निजी गाडी चलाने के लिए घर से निकलने के बाद कुछ ही दूरी पर था उसको आसपास के लोगों ने फोन पर घटना बारे सूचना दी और वह भी तत्काल घर से निकलकर अपनी बच्ची को अपनी गाडी में डालकर नागरिक अस्पताल ले आया और अस्पताल के डॉक्टरों ने भी बच्ची को आपातकाल कक्ष में दाखिल कर दिया लेकिन जब उसका परीक्षण करने लगे तो बच्ची ने दम तोड दिया था।

अस्पताल के डॉक्टर ने पुलिस को घटना बारे सूचना दी तथा उसके बाद पुलिस ने अस्पताल में आकर बच्ची के शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है। डी एस पी चन्द्रपाल सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मामला दर्ज कर दिया गया है। उधर तहसीलदार हुश्न चंद चौधरी ने बताया कि पिडित परिवार को नियमानुशार उचित मुआवजा दिया।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams