petrol pumps

पंप डीलरों ने सामूहिक हड़ताल करने का लिया फैसला

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। ऊना
पेट्रोल पंप डीलरों ने तेल कंपनियों पर गैर कानूनी नियम बनाकर उन पर थापने का आरोप जड़ते हुए 12 अक्तूबर को सामूहिक हड़ताल करने का फैसला लिया है। यह हड़ताल 12 अक्तूबर मध्य रात्रि से 13 अक्तूबर मध्य रात्रि तक जारी रहेगी। इस संबंध में मंगलवार को जिला पेट्रोप पंप एसोसिएशन की बैठक जिलाध्यक्ष राकेश नैय्यर की अध्यक्षता में हुई।

बैठक में पेट्रोल पंप ऑपरेटर्स ने ऊना में बैठक कर हड़ताल पर रणनीति भी बनाई। पेट्रोप पंंप एसोसिएशन जिला ऊना के अध्यक्ष राकेश नैय्यर ने कहा कि अखिल भारतीय डीलर संगठन के आह्वान पर की जा रही हड़ताल के दौरान न तो पेट्रोल पंपों पर पेट्रोल और डीजल की बिक्री होगी और न ही इस दिन कोई पंप ऑपरेटर तेल कंपनियों से पेट्रोल और डीजल खरीदेगा। पंप ऑपरेटर्स ने मांग की है कि एमडीजी में किए गए संशाधनों व लागू किए गए कानून विरोधी नियमों को तत्काल हटाया जाए।

माप-तोल कानून के तहत लागू कानूनों का पालन किया जाए। प्रदेश सरकार द्वारा जारी न्यूनतम वेतन नियम लागू रखे जाएं। एलएफआर की राशि पंप डीलर्स से न लेकर आरएसपर में शामिल की जाए। जबकि अखिल भारतीय डीलर संगठन की अन्य मांगों को भी माना जाए। इस मौके पर रोहित भारद्वाज, मयंक, रोहित, रमन, मोहित पुरी, अमरजोत सिंह बेदी, एसपी कालिया, विवेक शर्मा, अनिल ठाकुर, अमित, रामदास ओंकार नाथ, पवन ठाकुर सहित जिला भर के पंप डीलर्स मौजूद रहे।

मौजूदा CM के पुत्र और प्रथम CM के पोते ने भरी हुंकार

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams