Student Attack

मारपीट में दो युवक हुए लहूलुहान

हिमाचल दस्तक। ऊना
PG College Una में शनिवार को चल रही डीजे पार्टी के दौरान दो गुटों में मारपीट हुई। कॉलेज के अंदर व बाहर हुई मारपीट में दो छात्र लहूलुहान हुए हैं। दोनों छात्रों का स्थानीय चिकित्सक के पास इलाज भी करवाया गया। कॉलेज के सुरक्षा कर्मियों की बदौलत दोनों गुटों को कॉलेज के अंदर से खदेड़ा गया। पुलिस को कॉलेज आता देख सभी छात्र मौके से फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार PG College Una में शनिवार को डीजे कार्यक्रम था। इसी दौरान कुछ छात्रों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिसको लेकर दोनों में बहस व धक्कामुक्की हुई। बहस होती देख कॉलेज के सुरक्षा कर्मियों ने दोनों गुटों कॉलेज से बाहर कर दिया। कॉलेज के बाहर निकलते ही दोनों गुट पुन: आपस में उलझ पड़े। देखते ही देखते दोनों पक्षों में लात-घुसे चले। स्थानीय दुकानदारों व लोगों ने बीचबचाव किया। मारपीट में कॉलेज के दो छात्र लहूलुहान हुए हैं। जिनको स्थानीय स्तर पर उपचार दिलवाया गया।

पुलिस कर्मियों के पहुंचने से पहले ही दोनों गुट मौके से भाग निकले। DSP कुलविंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस के पास मारपीट को लेकर किसी भी तरह की शिकायत नहीं आई है। शिकायत आने के बाद विभागीय कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उधर, कॉलेज प्राचार्य डॉ. त्रिलोक चंद ने कहा कि महाविद्यालय में आउटसाईडरों के प्रवेश पर पुर्णत: प्रतिबंध है। इसके बावजूद यदि कोई आउटसाईडर पकड़ा जाता है, तो उसके खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
-चंद्रमोहन चौहान, ऊना।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams