News Flash
pickup accident

मेडिकल कॉलेज नाहन में चल रहा है घायलों का ईलाज

हिमाचल दस्तक। नाहन
नाहन-शिमला नेशनल हाइवे 907ए पर शिल्ली-शनाड़ी में पैट्रोल पंप के पास शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे एक पिकअप सड़क पर पलट गई। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार यह पिकअप श्रीरेणुकाजी से सराहां की ओर जा रही थी। जो कि सड़क पर पड़े पत्थरों से टकराने के बाद पलटी है। विपरीत दिशा से आ रहे वाहन को साइड देने के दौरान पिकअप का टायर पत्थर से टकराया। हादसे में 11 लोग घायल हुए हैं। जिनका उपचार मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

टेंपररी नंबर पिकअप (एचपी 52टी-4006) को सराहां पंचायत के आंजी सीवत का रहने वाला चालक नरेश कुमार चला रहा था, चालक भी घायल हुआ है। मौके से घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए कई लोगों ने 108 को फोन किये। मगर नाहन से 108 एंबुलेंस उपलब्धत नहीं हुई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने ही अपने वाहन में घायलों को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया।

घायलों में पालक राम, दौलत राम, संजय कुमार, ओमप्रकाश, इन्द्र देवी, सपना, हीरा सिंह, रुक्मणी, जसवंत सिंह व अमर सिंह शामिल है। सभी घायलों की स्थिति स्थिर बताई जा रही है। नाहन सदर थाना प्रभारी विजय कुमार ने बताया कि घायलों की हालत स्थिर है। वाहन दुर्घटना का मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है।

रिपोर्टर – चंद्र ठाकुर, नाहन

यह भी पढ़ें – सुजानपुर पुलिस ने पकड़े 8 जुआरी

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams