Playing the game with the spirit of the game: PP Roy

कसोल में तीन दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ

हिमाचल दस्तक। बरमाणा : विवेकानंद युवा मंडल वाहोट कसोल द्वारा तीन दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ। जिसमें यूपीएल के रेजीडेंट मैनेजर पीपी राय ने बतौर मुख्यातिथि अतिथि शिरकत की। सर्व प्रथम युवा मंडल सदस्यों व सहयोगियों द्वारा सुरेश कुमार गौतम को श्रद्धांजलि दी गई।

इस अवसर पर उन्होंने खिलाडियों से कहा कि खेल को खेल की भावना से खेलना चाहिए। खेलों से आपसी भाईचारा और प्रेम पैदा होता है। उन्होंने कहा कि ग्रामीण परिवेश में प्रतिभाओं को कोई कमी नहीं,यदि इन प्रतिभाओं को समय पर मंच मिले और इनके हुनर को नि खारा जाए तो यही बच्चे राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर नाम रोशन कर सकते हैं। इससे पूर्व युवा मंडल के प्रधान पंकज ने मुख्यातिथि को शाल व टोपी तथा स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

इससे पूर्व युवा मंडल के सयोंजक अशोक गौतम ने कहा कि 1978 से यहां पर खेलों का आयोजन शुरू हुआ था। यही नहीं इन खेलों के लिए युवा सेवा एवं खेल विभाग बिलासपुर व एनटीपीसी कोल बांध परियोजना का भरपूर सहयोग मिला। इससे पहले प्रथम मैच मंडी व हरनोडा के बीच हुआ जिसमे हरनोडा की टीम ने 70 अंक से बाजी मारी। वही दूसरे मैच में चमयौन ने 41 अंको से सलापड को हराकर विजय प्राप्त की । इस बीच एक शो मैच का भी आयोजन किया गया।

जिसमें एसवीवाईएम बॉय व एसवीवाईएम कसोल गर्ल के बीच हुआ । इसके अलावा क्विज प्रतियोगिता का आयोजन भी हुआ। इस अवसर पर उनके साथ यूपीएल के एकाउंट ऑफि सर देवेंद्र शर्मा और विकास ठाकुर विशेष रूप से उपस्थित थे। सेवानिवृत्त शिक्षक तुलसी राम गौतम ,पुरूषोत्तम भारद्वाज , एक्स आर्मी के सुभाष ठाकुर,आर्यन कंपनी के निदेशक अरुण गौतम आदि अन्य गणमान्य अतिथियों ने भाग लिया ।

रंजीत

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams