pm modi

असल में देश के लोग आए महंगाई से तंग

स्वामी राम शर्मा। नगरोटा बगवां

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कांगड़ा जिला के नगरोटा बगवां में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाषण से ही लोगों की भूख मिटाने के माहिर हैं, परंतु असल में देश के लोग महंगाई से तंग आ गए हैं। सब्जियों, गैस के सिलेंडर,पेट्रोल व डीजल के दामों में बढ़ोतरी से दालें, तथा अन्य खाद्य पदार्थ आम आदमी की पहुंच से परे हो चुके हैं।

उन्होंने देश के लोगों को काला धन वापस लाने के कोरे नारे दिए थे तथा झूठ के बल पर ही देश के लोगों को ठगा जा रहा है। हकीकत कुछ और ही है। देश के हालात दिन-प्रतिदिन बिगड़ते चले जा रहे हंै। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने गत वर्ष नोट बंदी की थी तथा अब यह सरकार नोटबंदी का एक साल होने पर देश भर मेंं जश्न मनाने जा रही है जो कि देश की जनता के साथ एक भद्दा मजाक है। उन्होंने कहा कि इस बार गुजरात व हिमाचल में कांग्रेस की लहर चल पड़ी है तथा दोनों प्रदेशों मेंं कांग्रेस अपनी सरकार बनाने जा रही है।

GST की वजह से अपने कारखाने बंद करना पड़े हैं तथा लाखों मजदूर बेकार हो चुके

उन्होंने कहा कि देश के बड़े राज्य गुजरात में सबसे ज्यादा कपड़ा बनाने के कारखाने हैें तथा वहां पर कपड़ा व्यापारियों को GST की वजह से अपने कारखाने बंद करना पड़े हैं तथा लाखों मजदूर बेकार हो चुके हैें । उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार ने करोडों का विकास करवाया है तथा दूसरी ओर नरेन्द्र मोदी सरकार द्वारा नोटबंदी तथा GST की मार से पर्यटन पर बुरी मार पड़ी है तथा हिमाचल को करेाड़ों का नुकसान हो रहा है।

उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मेादी ने देश के लोगों को कहा था कि वह अपने खाते बैंकों में खोलें तथा उनके खाते में 15 -15 लाख की राशि आएगी। देश की जनता अभी भी इस आस में है कि शायद उनके खाते में 15 लाख रुपये आएं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की हिमाचल में सरकार बनने पर सेंट्रल यूनिवर्सिटी को जिला कांगड़ा में खोला जाएगाा।

इस अवसर पर प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने अपने सम्बोधन में कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पुन: सरकार बनाएगी तथा भाजपा के झूठे वायदों से लोग भ्रमित नहीं होगे। स्थानीय विधायक एवं मंत्री जीएस बाली ने राहुल गांधी के नगरोटा बगवां में आने पर आभार जताया। इस अवसर पर कांगड़ा जिले के सभी कांग्रेस प्रत्याशियों ने भी भाग लिया।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams