caught fugitive

पुलिस ने मनाली से किया गिरफ्तार, दो दिन का मिला रिमांड

हिमाचल दस्तक। चंबा
पीओ सैल चंबा की टीम ने एक शातिर अपराधी को मनाली से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जानकारी के अनुसार डोगरू राम पुत्र होशियारा राम निवासी गांव डीभर पोस्ट ऑफिस डियूर तहसील सलूणी जिला चंबा के खिलाफ वर्ष 2009 पुलिस थाना किहार में मारपीट करने का मामला दर्ज किया गया था। न्यायालय से जमानत मिलने के बाद ये दोबारा कोर्ट में पेश नहीं हुआ, जिस पर अदालत ने इसे भगोड़ा घोषित कर दिया था।

हालांकि इस उद्घोषित अपराधी के घर पर कोई भी नहीं है। इसलिए इसकी तलाश करना पीओ सैल के लिए बड़ी चुनौती के रूप में साबित हुई, क्योंकि ये कई वर्षों से अपने घर पर नहीं आया था और न ही इसने यहां पर कोई संपर्क स्थापित किया था। फिर भी इसकी तलाश में जुटी पीओ सैल की टीम को गुप्त सूत्रों से इसके मनाली में छिपे होने की सूचना प्राप्त हुई।

पीओ सैल टीम के इंचार्ज मुख्य आरक्षी हमीद मोहम्मद, आरक्षी राजेश, आरक्षी रविंदर, आरक्षी नितेंदर और महिला आरक्षी रीना राय ने सुनियोजित तरीके से जाल बिछाकर इस अपराधी को वीरवार को मनाली से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। इसे शुक्रवार को चंबा की अदालत में पेश किया गया, जहां से अदालत ने इसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर थाना किहार भेज दिया है। वहीं इसके खिलाफ अदालत की अवमानना का एक अन्य मामला भी दर्ज किया गया है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams