News Flash
misbehaving Case

पुलिस 24 घण्टे के अंदर पकड कर दोषी व्यक्ति के खिलाफ करें कार्रवाई

ललित ठाकुर। पधर

सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य विभाग बग्गी उपमंडल कार्यालय में विभागीय कनिष्ठ अभियंता के साथ हाथापाई और दुर्व्यवहार मामले पर कनिष्ठ अभियंता संघ ने दोषी व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाए जाने की मांग विभाग और प्रशासन से की है। हिमाचल प्रदेश सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य कनिष्ठ अभियंता संघ के प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र ठाकुर ने कहा कि बीते रोज बग्गी स्थित विभागीय उपमंडल कार्यालय में आकर यादविंदर नामक व्यक्ति ने विभाग के कनिष्ठ अभियंता पारस गुप्ता के साथ हाथापाई और अभद्र व्यवहार किया।

पारस गुप्ता कनिष्ठ अभियंता संघ मंडी जोन कार्यकारिणी के महासचिव भी हैं। उन्होंने सारी घटना दूरभाष के माध्यम से संघ के ध्यानार्थ लाई। जिससे पूरे प्रदेश में कनिष्ठ अभियंताओं में आक्रोश का माहौल बना हुआ है। जितेंद्र ठाकुर ने कहा कि जिस व्यक्ति ने विभागीय कार्यलय में आकर जेई पारस गुप्ता के साथ यह वारदात की वह व्यक्ति शिक्षा विभाग में प्रवक्ता पद पर तैनात है। एक शिक्षित व्यक्ति द्वारा इस तरह का असभ्य व्यवहार करना एक चिंताजनक विषय है। इससे पूर्व भी कनिष्ठ अभियंताओं के साथ दुर्व्यवहार की घटनाएं होती रही है। जिससे कनिष्ठ अभियंता स्वयं को असुरक्षित महसूस करने लगे हैं।

इस तरह की घटनाओं को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नही किया जाएगा। संघ ने महकमे सहित पुलिस प्रशासन को अल्टीमेटम दिया है कि चौबीस घंटे के भीतर दोषी व्यक्ति को गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई अमल में नही लाई गई तो संघ प्रदेश भर में संघर्ष पर उतारू होगा। जिसका प्रभाव प्रदेश भर में पेयजल आपूर्ति पर पड़ेगा। जिसकी सारी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams