News Flash
accused

थाना से भागने का भी किया प्रयास, धरा गया

हिमाचल दस्तक। नगरोटा बगवां
पुलिस द्वारा पकड़े गए नशे में धुत एक युवा ने पुलिस थाना में ही दादागिरी दिखाकर भागने की कोशिश, लेकिन पुलिस ने उसे धरदबोचा। नगरोटा बगवां पुलिस ने नशे में धुत होकर अपनी कार को कबाड़ी रोड़ पर गिराने तथा क्षेत्र में अशांति फैलाने पर दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है । बताया गया कि मंगलवार को सुबह करीब 6 बजे कबाड़ी रोड़ पर नशे में धुत होकर कार चला रहे युवक का कार पर नियंत्रण न रहा और कार सड़क दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी।

नगरोटा बगवां पुलिस थाना के प्रभारी सुरेंद्र ठाकुर तथा अन्य पुलिस टीम ने नशे में धुत पालमपुर उपमंडल के तहत भटटू गांव में टिंबर का कारोबार करने वाले अक्षय कुमार पुत्र अनिल शर्मा तथा उसके साथी को पकड़ कर पुलिस थाना में पहले धारा 114 के तहत मामला दर्ज किया था, लेकिन नशे में धुत युवक ने पुलिस थाना में ही दादागिरी दिखाना आरंभ कर दी तथा पुलिस थाना से भागने का प्रयास किया। जिस पर थाना प्रभारी ने उसे दबोच लिया तथा उसके खिलाफ धारा 151 के तहत मामला दर्ज करके मेडिकल करवाने के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें – महंगाई पर लगाम लगाने के लिए केंद्र नाकाम – विवेक

थाना प्रभारी ने बताया कि बुधवार को युवक को नगरोटा बगवां स्थित एसडीएम कोर्ट में पेश किया जाएगा । डीएसपी कांगड़ा पूर्ण चंद ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि नशा करके वाहन चलाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। ऐसे चालकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

( स्वामी राम शर्मा)

swami

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams