News Flash
mobile phone thief

सोलन के व्यवसायी को लगाई थी चपत

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। हमीरपुर
हमीरपुर में बुधवार रात करीब साढ़े चार लाख की चोरी हो गई। सोलन का व्यवसायी हमीरपुर में निजी होटल में ठहरा था। व्यवसायी की गाड़ी के शीशे तोड़कर आरोपी साढ़े चार लाख रुपये कीमत वाले मोबाइल उठाकर फरार हो गया। हमीरपुर पुलिस ने उक्त आरोपी को 24 घंटे के भीतर दबोच लिया है। आरोपी से चोरी हुए सभी मोबाइल बरामद कर लिए गए है। पुलिस का मानना है कि आरोपी से ओर भी कई घटनाओं के सुराग मिल सकते हैं।

पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार राजकुमार वार्ड 2 मकान नं.243 डाकघर तहसील व जिला सोलन कि शिकायत पर दर्ज हुए मामले के अनुसार वह वीवो कंपनी के मोबाइल लेकर कांगड़ा जा रहा था। रात के समय करीब 12:15 बजे हमीरपुर बस स्टैंड के नजदीक आकाश होटल में ठहर गया और कार को आकाश होटल के बाहर सड़क किनारे खड़ी कर दी। जब अगली सुबह बाहर कार की तरफ देखा तो कार की ड्राइवर साइड का पिछला शीशा टूटा हुआ पाया और कार के पिछली सीट पर रखी 34 पेटियों में से मोबाइल की दो 2 पेटियां चोरी हो गई थी।

इनमें 19 मोबाइल थे। इनकी कुल कीमत 4,10,533 रुपये थी। जिस पर पुलिस द्वारा तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी प्रदीप सिंह गांव कलसाई डाकघर मझोग सुलतानी तहसील व जिला हमीरपुर को 19 मोबाइल सहित गिरफ्तार किया गया है। जिससे अन्य चोरियों के बारे में पूछताछ की जा रही है। उधर, पुलिस अधीक्षक रमन कुमार मीणा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है व आगामी कार्रवाई जारी है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams