charas

संदेश के आधार पर तलाशी लेने पर मिली कामयाबी

हिमाचल दस्तक। कुल्लू
कुल्लू पुलिस टीम ने एक व्यक्ति को 3 किलो 45 ग्राम चरस सहित गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार, पुलिस टीम ने रविवार को खालाड़ा नाला में नाका लगा रखा था। नाके के दौरान पुलिस ने खालाड़ा नाला में एक व्यक्ति पर संदेह होने पर उसकी तलाशी ली। तलाशी के दौरान पुलिस ने व्यक्ति के कब्जे से 3 किलो 45 ग्राम चरस बरामद की। पुलिस ने चरस के तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है।

व्यक्ति की पहचान जिंदी गांव निवासी केवल राम के रुप में हुई है। मामले की जांच कुल्लू थाना के हैड कांस्टेबल कृष्ण लाल कर रहे हैं। मामले की पुष्टि करते हुए ASP निश्चिंत सिंह नेगी ने बताया है पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन की जा रही है।

चुवाड़ी में नाकाबंदी के दौरान 700 ग्राम चरस पकड़ी

चुवाड़ी। पुलिस थाना चुवाड़ी की टीम ने नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को 700 ग्राम चरस सहित गिरफ्तार किया। पुलिस ने गत शनिवार को रात करीब साढ़े नौ बजे छुवाला पुल के पास नाका लगाया हुआ था। इस दौरान सोनू कुमार डाकघर रायपुर तहसील भटियात जिला चंबा सामने से पैदल चला आ रहा था और पुलिस को देखकर घबरा गया और भागने को प्रयास करने लगा।

पुलिस ने शक के आधार पर उसे दबोचा और तलाशी के दौरान उससे 700 ग्राम चरस बरामद हुई। एसपी चंबा वीरेंद्र तोमर ने बताया कि पुलिस ने उक्त व्यक्ति के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया। माननीय न्यायलय ने उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams