police officer wife

कहा, महिला झूठी शिकायत देकर कर रही परिवार को तंग

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। ऊना
जिला ऊना के उपमंडल अंब की एक महिला द्वारा पंजाब के पुलिसकर्मी गुलशन मोहम्मद पर लगाए गए आरोपों का पुलिसकर्मी की पत्नी ने खंडन किया है। पुलिसकर्मी की पत्नी प्रवीण ने कहा कि महिला के आरोप सही नहीं है। महिला स्वार्थ व साजिश के तहत आरोप लगा रही है, इनका कोई आधार नहीं है। पत्नी ने कहा कि हमने भलाई का काम किया था, लेकिन महिला अब उन्हें ब्लैकमेल करने का प्रयास कर रही है।

प्रवीण ने कहा कि महिला झूठ बोल रही है कि पुलिस कर्मी की पत्नी की मृत्यु हुई है या ऐसा बताया गया है, जबकि जब महिला का बेटा गोद लिया गया था तब मैं हाजिर थी और कागजात पर हस्ताक्षर किए थे। महिला की नीयत में खोट रहा है, इसलिए महिला ने जानबूझकर ताना बाना बुना और 4 लाख में समझौता किया। वह भी पुलिस अधिकारियों से दबाव डालकर और एक सरपंच के साथ भी इसी प्रकार दो लाख रुपये का समझौता किया है।

महिला की कई शादियां हो चुकी है ऐसे मसलों में उसके अदालती मामले भी चले हैं। महिला के साथ न तो धोखा किया गया है, न कोई धक्केशाही की गई है। हमारे परिवार को तंग कर रही है। हमने कोई गलत नहीं किया है इसलिए हर किसी जांच का सामना किया है और सामना करने को तैयार है।

महिला जानबूझकर धार्मिक उन्माद फैलाने का काम कर रही है और इस मामले को धर्म के साथ जोडऩे का षड्यंत्र किया जा रहा है, जो कि सही नहीं है। न ही उनके पति की महिला के साथ कभी कोई शादी हुई है। वहीं पुलिसकर्मी गुलशन मोहम्मद ने कहा कि इस मामले में महिला के आरोप गलत है। पुलिस की कार्रवाई महिला की शिकायत पर चल रही है और जिस पर मैंने जमानत भी ली है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams