police personnel suspension

SP रोहित मालपानी ने दोनों किए लाइन हाजिर

दोनों के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश

हिमाचल दस्तक व्यूरो। पांवटा साहिब
पांवटा साहिब में कुछ दिन पहले आरंभ हुए PCR वैन का स्टाफ खुद ही शराब के नशे में टल्ली पाया गया। यह PCR वैन शहर में आपराधिक वारदातों व महिलाओं की सुरक्षा के लिए तैनात की गई थी। इस पर SP सिरमौर रोहित मालपानी ने शिकायत मिलते ही दोनों पुलिस कर्मियों, जिसमें चालक भी शामिल है को लाइन हाजिर कर दिया है। दोनों के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दे दिए हैं। दोनों को संस्पेंड भी कर दिया है। पुलिस जानकारी के मुताबिक पीसीआर वैन के चालक तोसीफ और कांस्टेबल दविंद्र को ड्यूटी के दौरान शराब का सेवन लेते पाया गया।

इसके बाद पुलिस के डीएसपी कमल ने दोनों कर्मचारियों का मेडिकल करवा दोनों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू कर दी है। बता दें कि पीसीआर वैन का शुभारंभ पुलिस कप्तान व समस्त स्टाफ के समक्ष विधिवत उद्घाटन किया था। इस आयोजन में स्थानीय विधायक ने हरी झंडी दिखाकर पीसीआर वैन को रवाना किया था।

देर रात्रि PCR वैन में सवार ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मी दारू के नशे में टल्ली पाए गए और दोनों के मेडिकल भी हुए। इस बारे में सिरमौर के SP रोहित मालपानी ने बताया की दोनों को लाइन हाजिर कर दिया गया है व दोनों के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams