News Flash
police raided

व्यापार मंडल की शिकायत के बाद हुई कारवाई

प्रशासन को देखकर कुछ लोग मौके से भी भागे

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। सोलन
सोलन शहर के माल रोड पर व्यापार मंडल और पुलिस द्वारा रविवार को रेहड़ी-फड़ी वालों पर बड़ी कार्रवाई की गई। पुराने उपायुक्त कार्यालय से पुराने बस स्टैंड तक सभी रेहड़ी-फड़ी वालों को उठाया गया। इस दौरान कुछ लोगों के सामान को भी अपने कब्जे में लिया गया। इसके चलते माल रोड पर रेहड़ी-फड़ी वाले लोगों में हडकंप मच गया। व्यापार मंडल के सदस्यों की शिकायत के बाद प्रशासन ने की कार्रवाई गई। हालांकि कुछ लोग तो प्रशासन के लोगों को देखकर मौके से भाग गए, लेकिन उनके सामान को भी जब्त किया गया है। जानकारी के अनुसार सोलन माल रोड पर रविवार को पुलिस द्वारा बड़ी कार्रवाई की गई।

प्रत्येक रविवार को सोलन माल रोड पर रेहड़ी-फड़ी वालों द्वारा सामान बेचा जाता है। यह लोग सोलन के अलावा दूसरे राज्यों से भी आते है। हैरानी की बात यह है कि यह लोग कौन है इस बारे में किसी को भी कुछ पता नहीं होता है। ऐसे में प्रत्येक रविवार को यह लोग सुबह से ही माल रोड पर अपना समान बेचते हुए नजर आते है। कई बार तो रेहड़ी-फड़ी वाले लोग आपस में ही उलझ जाते हैं। आलम तो यह है कि रविवार को इतनी बड़ी संख्या में रेहड़ी-फड़ी लगने से जाम भी लगता रहता है।

करीब शाम तीन बजे पुलिस का एक दल ने रेहड़ी-फहड़ी लगाने वाले लोगों पर कार्रवाई की

स्थानीय दुकानदारों और लोगों को हो रही असुविधा के चलते रविवार को व्यापर मंडल और पुलिस द्वारा रेहड़ी-फड़ी लगाने वाले लोगोंं पर शिकंजा कसा गया। करीब शाम तीन बजे पुलिस का एक दल ने रेहड़ी-फहड़ी लगाने वाले लोगों पर कार्रवाई की। इस दौरान कई रेहड़ी-फड़ी लगाने वाले कुछ लोग तो मौके से भाग गए, जबकि बाकी पर पुलिस द्वारा शिकंजा कसा गया।

वहीं एएसआई भोम प्रकाश ने कहा कि रविवार को बाहरी राज्यों से बहुत से लोग माल रोड पर रेहड़ी-फड़ी लगा रहे थे। इस समस्या के बारे में व्यापार मंडल के सदस्यों की शिकायत के बाद की कार्रवाई की गई है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस प्रकार के अभियान लगातार पुलिस द्वारा चलाए जाते है, ताकि माल रोड पर किसी को भी परेशानी का सामना न करना पड़े।

यह भी पढ़ें – फेसबुक पर अश्लील कमेंट करना पड़ा मंहगा

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams