News Flash
police raises patrol

बस अड्डे पर घूम रहे युवाओं की ली क्लास

दुकानदारों की शिकायत पर एक्शन में आई पुलिस

हिमाचल दस्तक। नादौन
नादौन बस अड्डा पर शाम के समय कुछ छात्रों व युवकों द्वारा अक्सर हुड़दंग करने की शिकायतों के बाद पुलिस ने यहां गश्त बढ़ा दी है। एसआई शिव कुमार की अगुआई में पुलिस टीम ने रविवार शाम बस अड्डा पर घूम रहे युवाओं की खूब क्लास लगाई। पुलिस ने कुछ लोगों द्वारा अड्डा पर फैलाई जा रही गंदगी का भी कड़ा संज्ञान लिया। जैसे ही कुछ मनचलों को पुलिस की इस कार्रवाई का पता चला तो उन्होंने भागने में ही भलाई समझी।

पुलिस ने बस अड्डा पर घूम रहे युवाओं को पकड़ कर उन्हें चेतावनी दी कि दोबारा ऐसे बिना कारण के यहां मिलने पर उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इन युवाओं में कुछ स्कूल जाने वाले छात्र छात्राएं भी थे। गौर हो कि कई दिनों से स्थानीय दुकानदार शिकायत कर रहे थे कि सुबह, दोपहर व सायं के समय कुछ युवा बस अड्डा पर बिना किसी कारण से ऐसे ही घूमते रहते हैं और कई बार आपस में झगड़ा भी करते हैं। इस कारण यहां आने जाने वाले यात्रियों सहित दुकानदारों को भी कई तरह की कठिनाई होती है।

उन्होंने बताया कि ऐसे कई मनचले लड़कियों को भी तंग करते हैं। शिकायतें मिलने के बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की है। थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ने बताया कि बस अड्डा पर गश्त बढ़ाई गई है। उन्होंने बताया कि ऐसे युवाओं के विरुद्ध सख्ती से निपटा जा रहा है।

यह भी पढ़ें – सेना में भर्ती होने का सुनहरा मौका

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams