News Flash
Chitta Drug

हिमाचल दस्तक, गरली। कागंड़ा

जिला मे नशे के खिलाफ छेडे गए विशेष अभियान के तहत शुक्रवार दोपहर छापामारी करने पहुंची जिला नारकोटिक सैल टीम से पहले ही गरली के बणी गांव से 5.42 ग्राम चिट्टे के साथ आरोपी युवक को रक्कड पुलिस पकड़ लिया। डीएसपी ज्वालामुखी तिलक राज के नेतृत्व में थानेदार सुशील कुमार व पुलिस थाना रक्कड टीम के लिए यह बहुत बडी सफलता है।

कहा जा रहा है कि पुलिस और जिला नारकोटिक सैल टीम को शिकायतें मिल रही थी कि गरली के गांव बणी मे चिट्टे व अन्य नशे का कारोबार खूब धडले से चल रहा है, जिस पर पुलिस निरंतर नजर रखे हुई थी। हालांकि उक्त आरोपी युवक को नशे की खेप के साथ रंगे हाथो पकडने के लिए जिला नारकोटिक सैल टीम सीआईडी व रक्कड पुलिस कई दिनो से अपना जाल बुन रही थी, पर जब जिला नारकोटिक सैल टीम उक्त आरोपी को नशे की खेप के साथ पकडने पहुंची, उनसे पहले ही वहां घात लगा कर बैठी रक्कड पुलिस ने 5.42 ग्राम चिट्टे के साथ रगे हांथो पकड लिया।

Chitta Drug

खबर की पुष्टि करते हुए पुलिस थाना प्रभारी सुशील कुमार ने बताया कि आरोपी युवक गाडी मे सवार होकर जैसे ही अपने घर बणी से कहीं जा रहा था, तो पुलिस ने गाडी बणी बाजार के निकट ही तलाशी के लिए रोकी। तलाशी के दौरान उक्त आरोपी की कार से 5.42 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया।

डीएसपी ज्वालामुखी तिलक राज ने कहा कि इलाके भर के प्रत्येक नशा करोबारी पुलिस के निशाने पर आ चुके है। डीआईजी एवं एसपी कागंड़ा संतोष पटियाल ने कहा कि गांव बणी (गरली) मे 5.42 ग्राम चिट्टे के साथ पकडे़ गए आरोपी के खिलाफ एनडी एन्ड पीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। रक्कड पुलिस को इस बारे दिशा निर्देश भी जारी किए गए है कि इस मामले को गंभीरता से लें।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams