News Flash
police recovered liquor

ड्राइवर अंधेरे की आड़ में भाग निकला

हिमाचल दस्तक। चंबा
जिले में पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की है। एसपी चंबा डॉ. मोनिका ने बताया कि थाना चुवाड़ी का पुलिस दल जब भलाड़ा की तरफ गश्त पर था, तो उसी समय वहां से गुजरने वाली गाड़ी को रोकने का इशारा किया गया, तो चालक ने गाड़ी को 50 मीटर पहले ही पीछे रोड की एक तरफ खड़ा कर दिया व ड्राइवर अंधेरा होने की वजह से वहां से फरार हो गया।

शक होने पर जब गाड़ी की तलाशी ली गई, तो उसमें 45 गता पेटी में कुल 540 बोतल देशी शराब मार्का ऊना नंबर 1 बरामद हुई। उपरोक्त गाड़ी के डैशबोर्ड के अंदर आरोपी का लाइसेंस भी बरामद किया गया। बहरहाल, पुलिस थाना चुवाड़ी में हिमाचल प्रदेश आबकारी अधिनियम की धारा 39(1)के तहत सुनील कुमार भारती पुत्र जोगिंद्र राणा गांव व डाकघर नेरती तहसील शाहपुर जिला चंबा के खिलाफ मुकदमा दर्ज
किया गया।

वहीं एक अन्य मामले में पुलिस थाना डलहौजी के पुलिस दल ने छापामारी करके विपिन कुमार निवासी कलतुनी तहसील डलहौजी जिला चंबा की दुकान से 6000 मिलिलीटर देशी शराब ऊना नंबर-1 बरामद की। वहीं, थाना चुवाड़ी के पुलिस दल ने रविंद्र कुमार निवासी लाहरी भटी तहसील भटियात जिला चंबा की किराना की दुकान से 6 बोतल देशी शराब ऊना नंबर-1 बरामद की। इसके अलावा पुलिस थाना सदर चंबा के पुलिस दल ने गश्त के दौरान होशियार सिंह निवासी ओहली चंबा की दुकान (मंगला) से 3500 मिलिलीटर देशी शराब ऊना नंबर-1 बरामद की।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams