man jumped

पुलिस ने बाकायदा छेड़ रखा है सर्च अभियान

होली। हिमाचल दस्तक

चंबा-होली मार्ग पर बग्गा के पास एक व्यक्ति की डैम में कूदने का मामला सामने आने के बाद पुलिस विभाग ने मंगलवार को भी सर्च अभियान चलाया, लेकिन मंगलवार दोपहर तक उक्त व्यक्ति का कोई अता पता नहीं लगा। दलीप राम पत्नी गोरखू राम गांव त्यारी डाकघर सुनारा रविवार को घर वापस नहीं आया। दलीप राम मिस्त्री का काम करता है, लेकिन रात तक घर नहीं आया।

इस पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। दलीप राम के भाई ने बग्गा बांध के पास उसके जूते व कपड़े पड़े देखे। परिजनों ने पुलिस को सूचित कर सर्च अभियान शुरू करवा दिया। लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया। कुछ लोगों की ओर से भी व्यक्ति के बांध में कूदने की बात कही जा रही है। पुलिस ने परिजनों व ग्रामीणों के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

सोमवार व मंगलवार को ग्रामीणों ने पुलिस व अग्निशमन विभाग के साथ मिलकर बग्गा डैम में सर्च अभियान शुरू किया। लेकिन व्यक्ति का कोई सुराग नहीं लगा। परिजनों का कहना है कि घर में लड़ाई-झगड़े की कोई ऐसी बात नहीं है। ऐसे में वे अचानक कहां गायब हो गए, यह जांच का विषय है।

उधर, एसपी चंबा वीरेंद्र तोमर का कहना है कि पुलिस टीम ने मंगलवार को सर्च अभियान चलाया गया लेकिन लापता व्यक्ति का कोई सुराग नहीं लग पाया।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams