News Flash
police personnel threatened

बाइक चालक को रोकने पर हंगामा

हिमाचल दस्तक। गगरेट
यातायात नियमों की अवहेलना करने पर एक बाइक सवार को यातायात पुलिस ने क्या रोका कि बाइक चालक व उसके साथी ने हंगामा करना शुरू कर दिया। बाइक चालक की दलील थी कि यातायात पुलिस बार-बार उनके ही चालान करती है। यही नहीं बल्कि उक्त युवकों ने यातायात नियमों की अवहेलना कर रहे वाहन चालकों के चालान कर रहे पुलिस कर्मियों की वीडियो बनाकर उन्हें देख लेने तक की धमकी दे डाली।

बुद्धिजीवी वर्ग यातायात पुलिस के इस प्रयास की सराहना कर रहा है

हालांकि यातायात पुलिस कर्मियों के आगे उनका रौब न चल सका और यातायात पुलिस ने बाइक चालक का बाइक चलाते समय मोबाइल फोन सुनने, हेल्मेट न पहनने व दुव्र्यवहार करने का चालान कर दिया। मंगलवार सायं यातायात पुलिस द्वारा गगरेट-मुबारिकपुर रोड पर नाका लगाया हुआ था। इस दौरान एक बाइक चालक अपने साथी के साथ बाइक चलाते हुए मोबाइल फोन सुनता आ रहा था। उसने हेल्मेट भी नहीं पहन रखा था।

जब पुलिस ने उसे रोक कर बाइक चलाते समय फोन न सुनने की हिदायत दी तो बाइक चालक पुलिस से ही उलझ गया। बाइक चालक ने कहा कि हमारा चालान करके आप ठीक नहीं कर रहे हैं। यह पहली मर्तबा नहीं है बल्कि यातायात पुलिस जब-जब वाहन चालकों को यातायात नियमों का पाठ पढ़ाने का प्रयास करती है तब-तब कोई न कोई वाहन चालक अपनी गलती सुधारने की बजाय पुलिस कर्मियों से उलझ कर उनकी मूवी बनाकर उन्हें देख लेने की धमकी देता है। हालांकि बुद्धिजीवी वर्ग यातायात पुलिस के इस प्रयास की सराहना कर रहा है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams