Transfer

पुलिस महानिदेशक सोमेश गोयल ने आदेश जारी किए

शिमला: हिमाचल में राज्य पुलिस ने 20 कर्मियों के तबादले किए हैं। इस बारे में पुलिस महानिदेशक सोमेश गोयल ने आदेश जारी किए हैं। ओर पूरा व्यौरा दिया।

पढ़िए कौन कहां गया

कांस्टेबल दिनेश को कुल्लू से सी.आई.डी., एल.एच.सी. तृप्ता देवी को फोर्थ आई.आर.बी. बटालियन से विजीलैंस, एच.एच.सी. चंद्र सिंह को फर्स्ट बटालियन जुन्गा से सी.टी.एस., लेडी कांस्टेबल अर्चना शर्मा को फिफ्थ आई.आर.बी. से शिमला, हैड कांस्टेबल सुशील कुमार को एच.पी.आई.पी.एस. से सैकेंड आई.आर.बी., आजाद सिंह को सुशील कुमार की जगह, एल.एच.सी. शशिकांत को मंडी से एच.पी.आई.पी.एस., अंशुल कटोच को फिफ्थ आई.आर.बी. से एच.पी.आई.पी.एस., गोकुल राणा को फोर्थ आई.आर.बी. से एच.पी.आई.पी.एस., रजनीश कुमार को भी एच.पी.आई.पी.एस.,

कांस्टेबल अपूर्व कुमार को किन्नौर से शिमला, एच.एच.सी. विधि चंद को फर्स्ट आई.आर.बी. से मंडी, लेडी कांस्टेबल भावना शर्मा को फिफ्थ आई.आर.बी. से शिमला, कांस्टेबल पंकज को फर्स्ट आई.आर.बी. से शिमला, एच.एच.सी. वीरेंद्र चंद को जुन्गा से सोलन, हैड कांस्टेबल वीरेंद्र चंद को जुन्गा से सोलन, एच.सी. रोहित को जुन्गा से शिमला, एच.एच.सी. इंद्र सिंह को मंडी से सी.आई.डी., लेडी कांस्टेबल ऊषा देवी को फिफ्थ आई.आर.बी. से सैकेंड आई.आर.बी. व हैड कांस्टेबल संजीव कुमार को छठी आई.आर.बी. से सैकेंड आई.आर.बी. भेजा गया है।

Also Read : Suicide In Mandi- अस्पताल की 5वीं मंजिल से कूदी महिला, मौत

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams